scriptसब्जी की दुकानों में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक | Fierce fire in vegetable market sirsaganj Firozabad | Patrika News

सब्जी की दुकानों में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक

locationआगराPublished: Jan 03, 2021 11:19:21 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले की सिरसागंज स्थित सब्जी मंडी में लगी आग।

Fire

सब्जी मंडी से उठती आग की लपटें

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज नगर में गांधी मंडी स्थित सब्जी मंडी में बनी अस्थाई दुकानों में अचानक आग लग गई। आग लगने से अस्थाई सब्जी की दुकानों का सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। और आग की लपटों को देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो चुका है।
देर रात्रि लगी भीषण आग
शनिवार देर रात्रि सिरसागंज नगर में स्थित सब्जी मंडी में अचानक आग लग गई। दुकानों से आग की लपटें उठती देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कई दुकानों का सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंचे चेयरमैन सोनी शिवहरे ने घटना को लेकर जानकारी की। पीडित फड़ लगाकर सब्जी बेचने बालो ने बताया यह आग किसी के द्वारा लगायी गयी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो