scriptश्रीलंका में वर्ल्ड आईकॉन अवॉर्ड्स के साथ आगरा के फिल्मकार की फीचर फिल्म ‘द हंड्रेड बक्स’ का होगा अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर… | film The Hundred Box will be international premiere | Patrika News

श्रीलंका में वर्ल्ड आईकॉन अवॉर्ड्स के साथ आगरा के फिल्मकार की फीचर फिल्म ‘द हंड्रेड बक्स’ का होगा अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर…

locationआगराPublished: May 19, 2019 06:58:57 pm

समारोह में देश-विदेश की मशहूर शख्सियतों के साथ श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंद्रा राजपक्षे की धर्मपत्नी रांजी राजपक्षे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी।

film The Hundred Box

film The Hundred Box

आगरा। आगरा के युवा फिल्मकार दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित व दुष्यंत कॉरपोरेशन द्वारा प्रस्तुत निर्माणाधीन फीचर फिल्म ‘द हंड्रेड बक्स’ का इंटरनेशनल प्रीमियर श्रीलंका के कोलंबो में आगामी 22 जुलाई को वर्ल्ड आइकन अवॉर्ड्स के साथ किया जाएगा। समारोह में देश-विदेश की मशहूर शख्सियतों के साथ श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंद्रा राजपक्षे की धर्मपत्नी रांजी राजपक्षे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी।
यहां दी गई अहम जानकारी
यह जानकारी रविवार को संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस में फिल्म के निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने आगरा के पत्रकारों को प्रदान की। उन्होंने बताया कि थिएटर की मशहूर कलाकार व बॉलीवुड की नई सनसनी कविता त्रिपाठी (मुंबई) इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का संगीत संतोख सिंह, इंद्राणी भट्टाचार्जी और दुष्यंत सिंह ने दिया है। संतोख सिंह, मेनका मिश्रा, इंद्राणी भट्टाचार्जी और दुष्यंत सिंह ने गानों को आवाज दी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह फिल्म एक महिला प्रधान विषय पर केंद्रित है जिसमें बहुत ही रोचक तरीके से उपरोक्त विषय को फिल्माया गया है। फिल्म में हास्य के साथ-साथ इमोशन भी बेहद प्रभावी हैं।
ये है इस फिल्म में खास
इस मौके पर फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कविता त्रिपाठी ने बताया कि उनके लिए यह कैरेक्टर और यह फिल्म दोनों ही बेहद महत्वपूर्ण व दिल के करीब है। कैरियर की शुरुआत में ही एक शानदार फिल्म के साथ शुरुआत प्रत्येक कलाकार का सपना होता है और उस पर भी एक महिला प्रधान विषय हो तो सोने पर सुहागा है। फिल्म के निर्माता विभव तोमर ने बताया कि समाज के संवेदनशील विषयों को मनोरंजक व इमोशनल तरीके से फिल्माना एक बड़ी चुनौती है। इसमें दुष्यंत सिंह ने अपनी क्षमता से सबको प्रभावित किया है।

मुंबई में बनी फिल्म
वहीं फिल्म की निर्माता ऋतु सिंह ने बताया कि महिला होने के नाते महिला प्रधान विषय से जुड़ना उनके लिए गौरव का विषय है। फिल्म का समूचा फिल्मांकन मुंबई में किया गया है। फिल्म के निर्माताओं में डॉक्टर प्रतिमा तोतला, विभव तोमर और डॉ. रितु सिंह शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि कोलंबो स्थित स्कूप सिनेमा, सिटी सेंटर में होने जा रहे इंटरनेशनल प्रीमियर के मुख्य आयोजक श्रीलंका के ‘होला लंका’ हैं और टूर पार्टनर कोलंबो की मशहूर सामाजिक हस्ती श्रीमती बर्नी हैं। इस मौके पर फिल्म में विभिन्न किरदारों के कपड़े डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर विश्व प्रिया सिंह भी मौजूद रहीं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो