शादीशुदा दरोगा ने धोखा देकर रचायी दूसरी शादी, गर्भवती होने पर पत्नी का जबरन कराया गर्भपात फिर घर से निकाला...

युवती ने करीब दस दिनों पहले मामले की शिकायत एसएसपी बबलू कुमार से की थी। इसके बाद सिकंदरा थाने में दरोगा संजय शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

आगरा। सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दरोगा पर धोखा देकर शादी करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि दरोगा पहले से शादीशुदा था, लेकिन उसने ये बात उसे नहीं बतायी और उसके साथ प्यार का नाटक करके शादी कर ली। करीब छह महीने किराए पर मकान लेकर उसे अपने साथ रखा, फिर घर से बाहर निकाल दिया। युवती ने सिकंदरा थाने में आरोपी दरोगा के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नवोदय प्रकरण: नाबालिग होने के कारण तीन छात्रों का नहीं हो सका पॉलीग्राफी टेस्ट, किशोर न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर मांगी अनुमति

ये है मामला
सिकंदरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली एक युुवती का कुछ समय पहले संजय शर्मा नाम के दरोगा से परिचय हुआ था। उस समय संजय शर्मा बल्केश्वर पुलिस चौकी पर तैनात था। इस बीच दोनों की दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि दरोगा ने खुद को अविवाहित बताकर उससे शादी कर ली, जबकि वो दो बच्चों का बाप है। इसके बाद छह माह तक उसे अपने साथ रखा। जब वो गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया और मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। युवती ने करीब दस दिनों पहले मामले की शिकायत एसएसपी बबलू कुमार से की थी। इसके बाद सिकंदरा थाने में दरोगा संजय शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस मामले में इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी दरोगा संजय शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पिछले दिनों आरोपी दरोगा सदर थाने में तैनात था। उसका गैर जनपद ट्रांसफर होने के बाद से वो जिले से कार्यमुक्त हो चुका है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned