scriptताजमहल में पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे का चश्मदीद आया सामने, देशद्रोह का मामला दर्ज | FIR Registered Slogans support of Pakistan in taj mahal | Patrika News

ताजमहल में पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे का चश्मदीद आया सामने, देशद्रोह का मामला दर्ज

locationआगराPublished: Apr 05, 2019 02:50:13 pm

ताजमहल में नारेबाजी के मामले में एएसआई ने तहरीर दी है।

Tajmahal

ताजमहल में पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे का चश्मदीद आया सामने, देशद्रोह का मामला दर्ज

आगरा। शाहजहां के उर्स के अंतमि दिन ताजमहल में चादरपोशी के दौरान पाकिस्तान जिंदाबादा के नारे लगने का दावा किया जा रहा है। नारेबाजी का एक वीडियो भी वायरल किया जा रहा है। अब यह ममाला तूल पकड़ता जा रहा है। एएसआई ने ममाले में तहरीर दी है। एएसआई की तहरीर के आधार पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो चुका है।
नामजद तहरीर

वहीं मामले में हिंदूवादी संगठन ने आक्रोश जाहिर किया है साथ ही नारेबाजी का चश्मदीद भी सामने आया है। हिंदूवादी संगठन ने चश्मदीद से थाना ताजगंज में तहरीर दी है। चश्मदीद संजय दुबे ने तहरीर में लिखा है कि बॉबी खान नाम के गाइड के साथ करीब 20-22 नौजवान आ रहे थे। इसी दौरान बॉबी खान ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। संजय दुबे ने नारेबाजी का विरोध किया तो बॉबी खान और उसके साथ आए लोगों ने उसके साथ गाली गलौज की और देख लेने की धमकी दी। संजय दुबे ने गाइड बॉबी खान के खिलाफ तहरीर दी है।
क्या कहना है पुलिस का

वहीं सीओ ताज सुरक्षा का कहना है कि मामले में एएसआई की तरफ से तहरीर मिली है जिस आधार पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं संजय दुबे की तरफ से दी गई नामजद तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे युवक और नामजद आरोपित गाइड की पहचान की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो