न्यू दक्षिणी बाईपास पर दो पक्षों में हुई फायरिंग, मची अफरा तफरी

देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई, इससे रोड पर अफरा तफरी मच गई।

By: अमित शर्मा

Published: 03 Jan 2019, 08:40 PM IST

आगरा। न्यू दक्षिणी बाइपास नगला सिकरवार पर ढाबा संचालक व खेत के मालिक में खेत से लकड़ी उठाने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इससे रोड पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर मलपुरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़ा है।

ये है मामला

थाना मलपुरा के गांव नगला अजीता निवासी संतोष पुत्र जगदीश सिंह का न्यू दक्षिणी बाइपास पर सिकरवार ढाबा है। ढाबे के सामने नगला सिकरवार निवासी रंजीत पुत्र भजनलाल का खेत है। खेत में रंजीत की लकड़ियां रखी हुई हैं। आरोप है कि संतोष के ढाबे के कर्मचारी रोजाना रंजीत के खेत से लकड़ियां लाकर जलाते हैं। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष गुरूवार सुबह नौ बजे आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में आमने सामने फायरिंग शुरू हो गई। इससे रोड पर अफरा तफरी मच गई। क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

रोड पर हुई फायरिंग

रोड पर फायरिंग की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एस ओ मलपुरा मय फोर्स के साथ पहुच गए। पुलिस को देखकर दोनो पक्षो के लोग भागने लगे। इसी बीच पुलिस ने मौके से संतोष और रंजीत को पकड लिया। इसके बाद दोनो को थाने ले गई। इसकी सूचना पर ग्रामीण थाने पहुच गए। ग्रामीणो ने थाने में दोनो पक्षो में सुलह करा दी। एस ओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि फायरिंग नही हुई है। दोनो पक्षो में सुलह हो गई है। उन्हे छोड दिया गया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned