पूर्व फौजी को व्याज का काम करना पड़ा महंगा, महज पांच लाख रुपये के लिए उसके साथ जो हुआ वो किसी दहशत से कम नहीं...

थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव मुढ़ेरा निवासी पूर्व फौजी व्याज पर पैसे देने का काम करता था।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव मुढ़ेरा निवासी पूर्व फौजी व्याज पर पैसे देने का काम करता था। उसने एक युवक को पांच लाख रुपए व्याज पर दिए। जिन्हें वह वापस नहीं कर रहा था। पूर्व फौजी आए दिन उससे पैसे वापस करने के लिए तगादा करता था, जिससे तंग आकर युवक ने अपने दो साथियों के साथ पूर्व फौजी की बेरहमी से हत्या कर दी। शव को सिरोली में एक खेत में फेंक दिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद उन्हे जेल भेज दिया है।

ये है मामला
थाना मलपुरा के गांव मुढेरा निवासी तेजवीर पुत्र पन्नालाल 58 वर्ष रिटायर्ड फौजी है। वह व्याज पर पैसे देने काम करता था। उसने थाना जगदीशपुरा के सरस्वती नगर निवासी कृष्णमुरारी उर्फ भोला पुत्र गोकुल प्रसाद को 5 लाख रुपए व्याज पर दिए थे। जिन्हे वह वापस नही कर रहा था। भोला अब शाहगंज के न्यू रामनगर कॉलोनी में रहता है। तेजवीर सिंह रोजाना उसके घर अपने पैसो का तगादा करने के लिए जाता था। इससे तंग आकर उसने तेजवीर की हत्या करने की योजना बनाई।

हत्या कर शव को खेत में फेंका
10 अक्टूबर को तेजवीर भोला के घर पर तगादा करने के लिए पहुचा। इस पर भोला ने अपने दोस्त थाना जगदीशपुरा के बालाजीपुरम निवासी विष्णू पुत्र राजकुमार व थाना शाहगंज के न्यू रामनगर कॉलोनी निवासी लोकेन्द्र पुत्र मुन्नालाल को भी बुला लिया। तीनो ने मिलकर तेजवीर की हत्या कर दी। इसके बाद शव को उन्होने क्षत विक्षत कर दिया था। उन्होने शव को मलपुरा क्षेत्र के गांव सिरोली एक खेत में फेक दिया। तेजवीर के थैले को उन्होने भरतपुर में एक तालाब में फेंक दिया।

चेकिंग के दौरान पकड़े आरोपी
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस हत्या का खुलासा करने के प्रयास में जुट गई। शानिवार को मलपुरा पुलिस पथौली नहर पर वाहनो की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने टवेरा कार सवार तीनो आरोपियों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उन्हे लेकर थाना मलपुरा आ गई। पुलिस ने उनसे पूछताछ की।

ये बोले थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि तीनो आरोपियो को पकडकर जेल भेज दिया है। उनके पास से एक टवेरा कार नंबर यूपी 83 ए एच 4881, एक लोहे का डंडा, एक आलाकत्ल लकडी, एक लोहे का चाकू, 2370 रुपए नगद, एक टीबीएस रेडिशन मोटरसाइकिल, म्रतक तेजवीर का थैला मय बैंक के चैक, शपथ पत्र आदि प्रपत्र, एक हेलमेट, एक साइकिल म्रतक तेजवीर की आदि सामान बरामद हुआ है।

इनपुट: देवेश शर्मा

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned