scriptformer cm mehbooba mufti warning to bjp make temple in taj mahal | पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की चेतावनी, बोलीं- दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाओ | Patrika News

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की चेतावनी, बोलीं- दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाओ

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भाजपा सरकार और हिंदू संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा है कि दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाओ। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि लोगों को ध्यान महंगाई और बेरोजगारी से हटाने के लिए ये विवाद खड़ा किया जा रहा है।

आगरा

Published: May 11, 2022 01:10:55 pm

ताज महल को लेकर शुरू हुआ विवाद अब उत्तर प्रदेश से निकलकर देश के अन्य राज्यों में भी पहुंच गया है। इस विवाद में अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी कूद गई हैंं। उन्होंने ताजमहल को तेजोमहल बताने वाली भाजपा सरकार और हिंदू संगठनों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाओ। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये विवाद सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए खड़ा किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगााया कि लोगों को गुमराह करने के लिए मुस्लिमों के पीछे उन लोगों को लगा दिया है, जो देश का पैसे लूटकर विदेश भाग गए। उन लोगों को पकड़ने के बजाय पर हर उस स्थान का विरोध कर रहे हैं, जिसका निर्माण मुगलों ने करवाया था।
former-cm-mehbooba-mufti-warning-to-bjp-make-temple-in-taj-mahal.jpg
पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की चेतावनी, बोलीं- दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाओ।
बता दें कि भाजपा नेता रजनीश ने हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल करते हुए ताजमहल के तेजोमहल होने का दावा किया है। इतना ही नहीं रजनीश ने ताजमहल के तहखाने में बने 22 कमरे खोलने की भी मांग की है। इसी को लेकर अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ताजमहल या लाल किले के स्थान पर मंदिर बनाकर दिखाएं। उन्होंने कहा है कि अगर दम है तो ताजमहल को मंदिर बनाकर दिखाएं। फिर देखेंगे कि दुनिया के कितने पर्यटक देश में आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुगलों के जमाने की हर चीज को ये लोग बिगाड़ना चाहते हैं, लेकि इससे कुछ हासिल नहीं होने वाला है।
यह भी पढ़ें- आजम खान फिर मुश्किल में फंसे, ईडी ने अवैध कब्जे वाली संपत्तियों का मांगा ब्योरा

भाजपा सरकार के पास कुछ नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि लोगों को देने के लिए भाजपा सरकार के पास कुछ नहीं है। देश में महंगाई के साथ बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। देश की संपत्ति को बेच रहे हैं। अब हमारा देश गरीबी के मामले में पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल से भी पीछे हो गया है।
यह भी पढ़ें- अब शराब के अधिक रेट नहीं वसूल सकेंगे ठेके वाले, सरकार ने लागू की ये नई व्यवस्था

अलापा था पाकिस्तान का राग

बता दें कि हाल ही में महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान का राग अलापा था। उन्होंने कहा था कि कश्मीर में शांति कायम करने के लिए पाकिस्तान से बात करनी जरूरी है। इतना ही नहीं उन्होंने घाटी में फौज बढ़ाने पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने सरकार से घाटी में फौज घटने की बात कही थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Congress Chintan Shivir 2022 : सोनिया गांधी की घोषणा 2 अक्टूबर से 'भारत जोड़ो' पदयात्रापाकिस्तान के वजीरिस्तान में बड़ा बम धमाका, 3 बच्चों समेत 6 लोगों की मौतIPL 2022: रिद्धिमान साहा का बेहतरीन अर्धशतक, गुजरात ने चेन्नई को 7 विकेट से हरायाखेल मंत्री ने बैडमिंटन टीम को दिया एक करोड़ का इनाम , पीएम मोदी, अनुराग ठाकुर और अभिनव बिंद्रा ने दी बधाईमुंडका अग्निकांड मामले में तीन गिरफ्तार, 27 मौतों के पीछे कि लापरवाहियां भी आईं सामनेफिनलैंड करेगा NATO की सदस्यता के लिए आवेदन, राष्ट्रपति सौली निनिस्टो और प्रधानमंत्री सना मारिन ने किया एलानकिसानों को बड़ी राहत, केंद्र सरकार ने बढ़ाई गेहूं खरीद की तिथि, अब इस दिन तक बेच सकेंगे गेहूंThomas Cup Badminton: भारत ने रचा इतिहास, 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को हरा जीता थॉमस कप
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.