scriptकोरोना के चलते पूर्व मंत्री का निधन, तीन दिन के अंदर पत्नी और बेटी की भी हो चुकी है मौत | Former minister BSP government dies due to corona in Agra | Patrika News

कोरोना के चलते पूर्व मंत्री का निधन, तीन दिन के अंदर पत्नी और बेटी की भी हो चुकी है मौत

locationआगराPublished: Apr 23, 2021 10:57:54 am

Submitted by:

arun rawat

— बसपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं नरायन सुमन, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर।

Former Minister narayan suman

पूर्व मंत्री नरायन सुमन का फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। कोरोना अब मौत बनकर कहर ढाने लगा है। ताजनगरी आगरा में पूर्व मंत्री नरायन सुमन का निधन हो गया। उन्हें कोरोना संक्रमण की शिकायत थी और उनका दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था। एक दिन पहले उनकी बेटी की मौत हुई थी जबकि दो दिन पहले उनकी पत्नी की भी मौत हो चुकी है। पूर्व मंत्री के परिवार पर टूटे कहर को लेकर राजनीति गलियारों में शोक की लहर है।
यह भी पढ़ें—

corona
आज सुबह हुआ निधन
बसपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे नरायन सुमन के निधन की खबर शुक्रवार को आगरा वासियों को मिली तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उन्‍हें कोरोना वायरस संक्रमण की शिकायत थी। उपचार के लिए उन्‍हें दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उनकी पुत्री सुभद्रा उर्फ बबली की भी गुरुवार को अज्ञात कारणों के चलते निधन होने की बात सामने आई है। दो दिन पहले उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती सुमन का भी निधन हो गया था। नारायन सिंह के बड़े भाई एवं सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन भी कोविड संक्रमण के चलते अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनके परिचितों ने बताया कि पूर्व मंत्री का अंतिम संस्‍कार पैतृक गांव सादाबाद में किया जाएगा।
तबाह हो रहे परिवार
कोरोना की दूसरी लहर जब से शुरू हुई है। परिवार तबाह होते जा रहे हैं। लोगों को संभलने तक का मौका नहीं मिल पा रहा है। लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर प्रशासन लगातार सख्ती कर रहा है और लोगों से अपील भी की जा रही है कि मास्क लगाएं और दो गज की दूरी का पालन करें। इसके बाद भी लापरवाही लोगों की जान ले रही है। आगरा में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो