scriptयहां जरूरतमंदों को निशुल्क मिलेगा होम्योपैथी का इलाज | Free Homeopathy treatment in agra | Patrika News

यहां जरूरतमंदों को निशुल्क मिलेगा होम्योपैथी का इलाज

locationआगराPublished: Jan 07, 2018 10:48:20 pm

माया मित्तल चैरिचेबिल ट्रस्ट के निशुल्क होम्योपैथी डिस्पेंसरी का विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने किया शुभारम्भ।

Free Homeopathy

Free Homeopathy

आगरा। गरीब व जरूरतमंद लोगों को अब होम्योपैथी का इलाज लेने पर पैसे खर्च नहीं करने होंगे। माया मित्तल चैरिटेबिल ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंदों के लिए निशुल्क हौम्योपैथिक डिस्पेंसरी का शुभारंभ किया गया है। विधायक जगन प्रसाद गर्ग व आरएस मित्तल ने फीता काटकर इसका उद्घाटन करते हुए इसे नेक और सराहनीय कार्य बताया।
निशुल्क मिलेंंगी दवाइयां
मुख्य अतिथि जगन प्रसाद गर्ग ने कहा कि कई लोग हौम्योपैथिक इलाज के लिए परेशान रहते हैं। उन्हें राहत मिलेगी। जिनका परीक्षण के साथ-साथ निशुल्क दवाइयां भी मिलेंगी। इससे बेहतर कोई सेवा नहीं हो सकती। वहीं अशू मित्तल और संजीव मित्तल ने ट्रस्ट के बारे में विस्तार पूर्वक बताया व किए जाने वाले सेवा कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से बेटियों और महिलाओं को निशुल्क सिलाई, कढ़ाई, डांस सहित कई रोजगार परक प्रशिक्षण निशुल्क दिए जाते हैँ। इसके साथ ही गरीब कन्याओं के विवाह के लिए पूरा टैंट का सामान और हॉल भी निशुल्क दिया जाता है।
सप्ताह में चार दिन मिलेगी सुविधा
ट्रस्ट की ओर से हर वर्ष नये साल में सेवा कार्य किया जाता है। 28 दिसंबर को आरएस मित्तल की धर्मपत्नी माया मित्तल की पुण्यतिथि पर सेवा करने का प्रयास किया जाता है। डिस्पेंसरी सप्ताह के छ: दिन शाम 4- 6 बजे तक खोली जाएगी। मंगलवार को अवकाश रहेगा। कार्यक्रम के दौरान बेला मित्तल, निकुंज, आकांक्षा मित्तल, एचपी बंसल, डा एमसी गुप्ता, अनुप बंसल, अमित अग्रवाल, सतीश चंद्र मित्तल, रामगोपाल गर्ग, सुषमा मित्तल, कुसुम, संध्या अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें –

हेमा मालिनी के हाथों में जब पहुंचा ताजमहल , कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन, देखें फोटो

पत्रिका अभियान: अतिक्रमण होने का जानिए क्या है मुख्य कारण
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो