scriptयूपी दिवस: मंच से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने कुछ ऐसा कहा, कि बदल गया नेताओं के चेहरे का रंग | Freedom fighter Vijay shankar statement on Politician in UP Divas | Patrika News

यूपी दिवस: मंच से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने कुछ ऐसा कहा, कि बदल गया नेताओं के चेहरे का रंग

locationआगराPublished: Jan 24, 2018 08:03:21 pm

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस का कार्यक्रम सूरसदन प्रेक्षागृह में मनाया गया।

Freedom fighter Vijay shankar

Freedom fighter Vijay shankar

आगरा। उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस का कार्यक्रम सूरसदन प्रेक्षागृह में मनाया गया। यहां पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी भी आए थे। उन्हें मंच से बोलने का मौका दिया गया, तो उनका दर्द छलक गया। भारत के आजादी के आंदोलन में कदम से कदम चलने वाले स्वंत्रता सेनानी ने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि भ्रष्ट नेता आम व्यक्ति के साथ देश की दुर्गति कर देंगे। स्वंत्रता सेनानी ने मंच से नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया।
ये बोले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी ने कहा कि जो नेता भ्रष्ट हैं हम उनको गाली देते हैं और गाली देते रहेंगे। क्योंकि इन नेताओं ने देश को बेचने के अलावा और कोई काम नहीं किया है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी ने कहा कि जिस नेता के यहां चूल्हा सही से नहीं जलता था, जिसको अंगूठा नहीं लगाना आता है। उस नेता के जनप्रतिनिधि बन जाने के बाद इतना पैसा कहां से आ जाता है कि कुछ ही दिनों में उनके पास गाड़ियां और रहन-सहन में बदलाव हो जाता है। आज का नेता जनता के बारे में कम अपने बारे में ज्यादा सोचते हैं। नेताओं की हालत तो ये हो गई है।
उड़ा चेहरों का रंग
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी के संबोधन के बाद यूपी स्थापना दिवस कार्यक्रम का माहौल ही बदल गया। मंच पर बैठे नेताओं के चेहरों का रंग भी बदल गया। अपने ऊपर हुये कटाक्ष को लेकर नेता परेशान हो गए और मौका मिलते ही सभी नेता अपनी अपनी सफाई देने लगे। इस कार्यक्रम में बीजेपी के सभी विधायकों के साथ भाजपा के कई नेता मौजूद थे।
51 योजनाओं का तोहफा
वहीं एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ. कठेरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के द्वारा ये पहल हुई है। आज पूरे उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश सरकार ने जनकल्याण की योजनाएं हैं, उनको आज पूरे प्रदेश में जिला केन्द्र पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है और जनता को समर्पित किए गए हैं। आगरा के विकास के लिए बड़ी संख्या में योजनाओं का शिलान्यास किया गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार आज के दिन संकल्प लेकर विकास की योजनाओं को जमीन पर उतारने का काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो