scriptइंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर प्यार…शादी के 2 महीने बाद दूल्हा फरार, परिजन भी लापता | Friendship on Instagram then love… Groom absconded after 2 months of marriage, family members also missing | Patrika News
आगरा

इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर प्यार…शादी के 2 महीने बाद दूल्हा फरार, परिजन भी लापता

Agra News: आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां की एक लड़की की इंस्टाग्राम के माध्यम से एक लड़के से दोस्ती हो गई। दोस्ती पहले प्यार और फिर शादी में बदल गई। लेकिन, शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन ‌खिसक गई। उसे पता चला कि सब कुछ फर्जी था।

आगराJul 08, 2024 / 03:32 pm

Aman Pandey

Bride Groom:
Agra News: आगरा की एक लड़की को मुंबई के एक लड़के से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया। लड़के ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में नौकरी करता है। दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार किया और उनकी शादी कर दी। शादी के दो महीने बाद जब लड़की मायके आई और उसका पति उसे लेने नहीं आया, तो वह खुद ससुराल पहुंच गई। वहां उसे पता चला कि उसका पति और उसके परिवार वाले किराए पर रहते थे और अब वे वहां से चले गए हैं। इस जानकारी से लड़की को गहरा सदमा लगा। यह सुनते ही लड़की के होश उड़ गए। लड़की ने परिवार परामर्श केंद्र की मदद ली है।

2 महीने पहले हुई थी शादी

काउंसलिंग के दौरान युवती ने बताया कि उसकी शादी 2 महीने पहले मुंबई में रहने वाले एक लड़के के साथ हुई थी। इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती हुई थी। युवक ने बताया था कि बड़ी कंपनी में मोटे पैकेज पर नौकरी करता है। 3 महीने पहले लड़का परिवार के साथ मिलने आगरा भी आया था। उनके ब्रांडेड कपड़े और अमीरों वाला रहन-सहन देखकर लड़की के परिवार वालों को भी भरोसा हो गया कि लड़के का परिवार पैसे वाला है। दोनों की शादी कर दी गई।
यह भी पढ़ें

UPPCS ने भर्ती परीक्षाओं में किया बड़ा बदलाव, अभ्यर्थियों की हो गई बल्ले-बल्ले

दूल्हा समेत परिजन फरार

शादी के बाद 2 महीने ससुराल रहने के बाद वह वापस आगरा चली आई, लेकिन जब पति उसे लेने नहीं आया तो वह अपने परिजनों के साथ ससुराल जा पहुंची। वहां लोगों ने बताया कि पति और उसका परिवार किराए पर रहता था। यहां से कुछ दिन पहले वह कहां चला गया इसकी कोई जानकारी नहीं है ? पूरा मामला सुनने के बाद काउंसलर डॉ. अमित ने इस मामले में मुकदमा करने की सलाह दी है।

Hindi News/ Agra / इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर प्यार…शादी के 2 महीने बाद दूल्हा फरार, परिजन भी लापता

ट्रेंडिंग वीडियो