scriptएफएसडीए का एक और खुलासा, यहां भी चल रहा था मिलावट का खेल | FSDA raids on Gopal oil in agra | Patrika News
आगरा

एफएसडीए का एक और खुलासा, यहां भी चल रहा था मिलावट का खेल

त्योहारों के नजदीक आते ही मिठाई के साथ ही खाद्य तेल में भी मिलावट का खेल शुरू हो जाता है।

आगराOct 14, 2017 / 06:54 pm

धीरेंद्र यादव

FSDA

FSDA

आगरा। त्योहारों के नजदीक आते ही मिठाई के साथ ही खाद्य तेल में भी मिलावट का खेल शुरू हो जाता है। मिलावट खोरों पर कार्रवाई के क्रम में आज फिर एफएसडीए टीम ने मिलावट का खेल उजागर किया। इस बार टीम ने थाना एत्मादौला क्षेत्र के श्रीनगर काॅलोनी में कार्रवाई की। यहां बड़े स्तर पर मिलावट का खेल चल रहा था। बताया गया है कि गोपाल आॅयल नाम से अजय अग्रवाल की फर्म थाना एत्मादौला क्षेत्र के श्रीनगर काॅलोनी में चलती है।

यहां का है मामला
आगरा में मिलावट खोरों का बोलबाला है, जिसको लेकर एसएफडीए विभाग लगातार छापेमार कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में सहायक खाद्य आयुक्त विनीत कुमार के नेतृत्व में थाना एत्मादौला क्षेत्र के श्रीनगर काॅलोनी में कार्रवाई की गई। जिसमें मौके से डेढ़ टन राइस ब्रान ऑयल बरामद किया गया, जिसे एफएसडीए ने सीज कर दिया और राइस ब्रान के सैम्पल भी लिये गए हैं। ऐसा बताया गया है कि गोपाल आॅयल नाम से अजय अग्रवाल की फर्म थाना एत्मादौला क्षेत्र के श्रीनगर काॅलोनी में चलती है। एफएसडीए को मिलावटी आॅइल की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापेमार कार्रवाई की गई है।
मच गई अफरा तफरी
एफएसडीए की टीम को यहां मिलावट की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम ने ये कार्रवाई की।
इस कार्रवाई के दौरान आॅयल मिल में अफरा तफरी मच गई। वहां काम कर रहे कर्मचारी भाग निकले। टीम ने यहां से आॅयल के सैम्पल लिए। सहायक खाद्य आयुक्त विनीत कुमार ने बताया कि गोपाल आॅयल कंपनी से बड़ी मात्रा में राइस ब्रान ऑयल बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि ये कार्रवाई अभी लगातार जारी रहेंगी। मिलावट का खेल आगरा में पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों में एफएसडीए की ये तीसरी बड़ी कार्रवाई है। एफएसडीए की टीम की इन कार्रवाई से मिलावटखोरों में हडकंप मचा हुआ है।

Home / Agra / एफएसडीए का एक और खुलासा, यहां भी चल रहा था मिलावट का खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो