गेम आॅफ अयोध्या पर विरोध मेंं आई एनएसयूआई

गेम आॅफ अयोध्या पर विरोध मेंं आई एनएसयूआई

Abhishek Saxena | Publish: Dec, 07 2017 10:22:47 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

देशभर के सिनेमाघरों में आठ दिसम्बर को रिलीज हो रही है गेम आॅफ अयोध्या

आगरा। पहले पद्मावती अब गेम आॅफ अयोध्या विवादों में है। शुक्रवार को को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी कर रही निर्देशक सुनील सिंह की फिल्म गेम ऑफ अयोध्या का विवाद बढ़ता जा रहा है। आगरा में अब इसका विरोध शुरू हो गया है। फिल्म के निर्देशक सुनील सिंह को सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति भले ही मिल गई हो लेकिन बावजूद इसके इस फिल्म के कारण देश और शहर की फिजा खराब ना हो इसलिये लोग इस फ़िल्म के विरोध में खड़े हुए नजर आ रहे है। आगरा में एनएसयूआई ने मांग की है कि फिल्म प्रदर्शित न की जाए।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया पर मुल्तान के सुल्तान का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

फिल्म रोकने की मांग के लिए एनएसयूआई ने दिया ज्ञापन
गेम आॅफ अयोध्या फिल्म को रोकने की मांग कर रहे एनएसयूआई पदाधिकारियों का कहना है कि यह फिल्म सन 1992 में अयोध्या में हुए विवादित ढांचा विध्वंस और उसके कारण हुए दंगों और इसबीच शुरू हुई एक प्रेम कहानी को लेकर बनाई गई फिल्म है। इस प्रेम कहानी के साथ साथ फिल्म के कुछ डायलॉग और वास्तविक चित्रण सांप्रदायिक सोहार्द को बिगाड़ सकते हैं। शहर की फिजा भी बिगड़ सकती है। इसलिए फिल्म को प्रदर्शित न किया जाए।

यह भी पढ़ें: ताजमहल पर सीआईएसएफ के जवान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, हो रही तारीफ

एडीएम सिटी से मांग न रिलीज हो फिल्म
गुरुवार को एनएसयूआई और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एडीएम सिटी से मुलाकात की और इस फिल्म को शहर में रिलीज ना किये जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया। उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को भी एडीएम सिटी को दिखाया। इस दौरान एनएसयूआई राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह, जिलाअध्यक्ष दीपक सिंह, ईसु जैन, के पी सिंह चंदेल, शुंभम शर्मा, सतेन्द्र दीक्षित, अपूर्वा शर्मा, मौजूद रहे।

Ad Block is Banned