उत्तर प्रदेश के इन शहरों में ये हैं हालात, घर में रेप, बाहर गैंगरेप, आखिर महिलाएं कैसे रहें सेफ, छोटी बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे दरिंदे

उत्तर प्रदेश के इन शहरों में ये हैं हालात, घर में रेप, बाहर गैंगरेप, आखिर महिलाएं कैसे रहें सेफ, छोटी बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे दरिंदे
Crime in UP

Dhirendra yadav | Publish: May, 09 2019 07:47:36 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

तीन दिन दिन में इतने मामले आ गए कि शर्म आती है ये समाज कहां जा रहा है

आगरा। मानवता शर्मसार है। ऐसा लगता है कि हर कई दरिंदा हो गया है। मौका मिलते ही नारी का दर्प चकनाचूर कर देगा। दरिंदगी इस हद तक बढ़ गई है कि छोटी बच्चियों के साथ भी बलात्कार किया जा रहा है। पिता की अपनी पुत्री पर नीयत खराब है। जेठ ने अपनी बहू के साथ बलात्कार किया। शिकायत की तो जिन्दा जला दिया। बहन ने पति के आगे परोस दिया। मामा ने अपनी डेढ़ साल की भांजी के साथ व्यभिचार कर डाला। हाथरस में चाचा ने अपनी भतीजी की मर्यादा भंग कर दी। क्या यह वही देश है जो कहता है- यत्र नार्यस्तु पूजयंते रमंते तत्र देवता अर्थात यहां नारी की पूजा होती है वहां देवता निवास करते हैं।

गोद में खिलाने वाला ही इज्जत लूट रहा
आगरा, मथुरा, मैनपुरी, फिरोजाबाद, एटा, अलीगढ़, हाथरस, कासगंज, बरेली, पीलीभीत, बदायूं, शाहजहांपुर.. हर जिले में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। पिछले तीन दिन में ही इस तरह की 16 घटनाएं हो चुकी हैं, जो हमारे संज्ञान में है और जिनका प्रकाशन किया है। हमें भी लज्जा महसूस होती हो इस तरह की खबर प्रकाशित करने में। खबर छापने का उद्देश्य यह होता है कि समाज के सामने हकीकत आए। लोग सतर्क रहें अपनी बच्चियों की सुरक्षा के प्रति। बाहर वालों से तो बचा सकते हैं, लेकिन जब पिता, मामा, देवर, जेठ, श्वसुर, दोस्त, भाई ही हैवान बन जाए तो कहां जाएं। देखा जा रहा है कि बच्चियों की अस्मत लूटने वालों में सर्वाधिक घर वाले ही हैं। घर में रेप और बाहर जाए तो गैंगरेप। कोई तो बताए महिला कहां है सेफ। हद तो यह है कि कुरान पढ़ाने वाला ही इज्जत लूट रहा है। गोद में खिलाने वाला ही इज्जत लूट रहा है।

ये हुईं घटनायें:

1- जेठ ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने पर मां के साथ मिलकर पीड़िता को जिंदा जलाया

2- सहरी का खाना लेने ढाबा पर गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म

3- पांच वर्ष की मासूम के साथ सगे चाचा ने की हैवानियत की हद पार

4- शादी समारोह के दौरान रिश्ते के मामा ने की दो वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी

5- पत्नी मायके गई तो सौतेली बेटी को पिता ने बना डाला हवस का शिकार

6- लव जिहाद का तानाबाना बुनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, दो साल तक किया शारीरिक शोषण, असलियत खुली तो सरेराह कर लिया अगवा फिर...

7- शर्मनाक: एक साल से नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, जब बच्ची गर्भवती हुई तब मां के सामने हुआ खुलासा फिर...

8- चार साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

9- दुकान से सामान लेकर लौट रही किशोरी को दबोचा, तमंचे की नोक पर बलात्कार

10- सौतेली बहन ने अपने पति के आगे नाबालिग बहन को परोसा, पांच महीने तक जीजा करता रहा बलात्कार

11- बहन के देवर ने शादी का झांसा देकर 8 वर्ष तक किया शारीरिक शोषण, अब अपनाने से कर रहा इनकार

12- अपहरण कर विवाहिता को बनाया बंधक और एक माह तक किया गैंगरेप, पढ़िए दिल झकझोर देने वाली ये खबर

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned