scriptउन्नाव ही नहीं, मैनपुरी में भी भेड़िए, तमंचे की नोक पर बच्ची से गैंगरेप | Gang rape with minor girl UP crime after unnao hindi news | Patrika News

उन्नाव ही नहीं, मैनपुरी में भी भेड़िए, तमंचे की नोक पर बच्ची से गैंगरेप

locationआगराPublished: Apr 13, 2018 12:37:48 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

लघुशंका को गई नाबालिग बच्ची को ट्रक में जबरदस्ती खींच लिया। तमन्चे की नोक पर दुष्कर्म किया।

गैंगरेप

गैंगरेप

मैनपुरी। भेड़िए उन्नाव में ही नहीं हैं, मैनपुरी में भी हैं। उन्नाव का आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भारतीय जनता पार्टी का है, तो मैनपुरी के दुष्कर्मी सड़क छाप हैं। मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम विरतिया में लघुशंका को गई नाबालिग बच्ची को ट्रक में जबरदस्ती खींच लिया। तमन्चे की नोक पर दुष्कर्म किया। फिर दोनों आरोपी बच्ची को ट्रक से फेंककर मौके से फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर मुकेश और क्लीनर राजेश के खिलाफ धारा-376, 342, 352, 506 और 120 वी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने नाबालिग बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण भी कराया है।
यह भी पढ़ें

शराब के नशे में धुत दो सगे भाइयों में झगड़ा, एक की मौत

लघुशंका करने गई थी, ट्रक में खींच लिया

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम विरतिया का है। एक नाबालिग बच्ची लघुशंका के लिए अपने घर से बाहर गई थी। बाहर भेड़िए के रूप में बैठे ट्रक चालक और क्लीनर ने बच्ची को ट्रक में खींच लिया। तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मनमानी करने के बाद दोनों आरोपी नाबालिग बच्ची को ट्रक से नीचे फेंककर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

सपा-बसपा गठबंधन पर मुलायम सिंह ने तोड़ी चुप्पी

परिजनों को बेहोश मिली

जब बच्ची काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो परिजन बाहर आए। उन्होंने खोजबीन की तो पास ही ट्रक के पास बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। पूछने पर बच्ची ने अपने साथ हुई पूरी घटना परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुँचे। दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

मुलायम के बाद सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान

क्या कहा पुलिस ने

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। इसमें परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस इस मामले को लेकर बेहद संवेदनशील है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो