scriptमहिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का बनाया वीडियो फिर वायरल करने की दी धमकी, पुलिस से मिली सुलह की नसीहत, जानिए पूरा मामला! | gang rape with woman make video and threat to viral big news | Patrika News

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का बनाया वीडियो फिर वायरल करने की दी धमकी, पुलिस से मिली सुलह की नसीहत, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: May 02, 2019 12:55:27 pm

Submitted by:

suchita mishra

युवक लिफ्ट देने के बहाने महिला को अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।

आगरा। अछनेरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को एक युवक लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि जब मामले की शिकायत लेकर वो पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय उसे सुलह की नसीहत देकर वहां से वापस भेज दिया। हादसे से सहमी पीड़िता का अब घर से निकलना भी दुश्वार हो गया है।
अछनेरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला रसोइया मिढ़ाकुर स्थित बैंक में किसी काम से आयी थी। वापस जाने के लिए वो आगरा जयपुर हाइवे पर वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक युवक उसे मिला और लिफ्ट देने की बात कहकर उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया। उस जगह पर पहले से दो युवक मौजूद थे। तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिपिंग बना ली। फिर शिकायत न करने की बात कहते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला ने सारी बात घर आकर अपने पति को बतायी फिर पति महिला को लेकर मिढ़ाकुर चौकी पहुंचा और तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बजाय उन्हें सुलह की नसीहत देते हुए वहां से वापस भेज दिया। वहीं युवक अब पंचायत के माध्यम से सुलह का दबाव बना रहे हैं। इस मामले में एसओ मलपुरा विजय कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो