scriptबीमार पिता को देखकर लौट रही थी शिक्षिका, दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म | gangrape with agra school teacher in tundala after return kanpur | Patrika News
आगरा

बीमार पिता को देखकर लौट रही थी शिक्षिका, दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

शिक्षिका को नशीला पानी पिलाकर बेहोश किया गया इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

आगराNov 29, 2017 / 07:24 am

अभिषेक सक्सेना

gangrape, tundla railway station, kanpur, sick father, gangrape with teacher, rape, up police, dial 100, दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, tuldla police, agra police, medical for rape

demo picture

आगरा। आगरा में एक स्कूल की शिक्षिका के साथ जो हुआ, वो बेहद ही शर्मनाक है। कानपुर जनपद में अपने बीमार पिता की हालत देखकर आगरा वापस लौेट रही शिक्षिका से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
शिक्षिका को नशीला पानी पिलाकर बेहोश किया गया इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक पीड़िता को एक खंडहर में फेंकर फरार हो गए। देर रात जब शिक्षिका को होश आया, तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आईडी प्रूफ के आधार पर दो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया।
बस का इंतजार कर रही थी युवती
शिक्षिका कानपुर में अपने बीमार पिता को देखकर ट्रेन से टूंडला पहुंची थी। आगरा जाने के लिए वो वाहन का इंतजार कर रही थी। सुभाष चौराहे पर बस नहीं मिली, तो वहां बाइक पर दो युवक पहुंचे और उन्होंने स्वयं भी आगरा जाने की बात कहते हुए आगरा छोड़ने को कहा। शिक्षिका का कहना है कि आगरा के लिए कोई वाहन न होने पर वह उनके साथ बाइक पर बैठ गई। इस बीच उसे प्यास लगने पर उसने युवकों से पानी मांगा तो युवकों ने एक खुली बोतल पानी दे दिया। पानी पीने के बाद बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह हाईवे किनारे पेट्रोल पंप के सामने बंद पड़े होटल के खंडहर में थी। उसके कपड़े अलग पड़े थे तथा शरीर में चोट के निशान थे।
पुलिस को बताई घटना की जानकारी
हाईवे पर शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. धर्मेंद्र यादव और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके से दोनों युवकों के परिचय पत्र व अन्य सामान मिला। पीड़ित शिक्षिका ने पहचान पत्रों के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने रवि निवासी सराय दारूपा थाना खंदौली, आगरा और दिनेश कुमार निवासी सराय दारूपा थाना खंदौली, आगरा हाल निवासी शांति डेरी टूंडली, टूंडला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Home / Agra / बीमार पिता को देखकर लौट रही थी शिक्षिका, दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो