खुलेंगे गैंगस्टर Anand Pal Singh से जुड़े और राज, ताजनगरी Agra से भी जुड़े हैं तार

खुलेंगे गैंगस्टर Anand Pal Singh से जुड़े और राज, ताजनगरी Agra से भी जुड़े हैं तार

कुख्यात गैंगस्टर Anand Pal Singh से जुड़े कई राज बेपर्दा होना बाकी हैं। जल्द इन राज से पर्दा उठ सकता है।

आगरा। कुख्यात गैंगस्टर Anand Pal Singh के एनकाउंटर के बाद भी कई राज अभी खुलेन बाकी हैं। पुलिस आनंदपाल से जुड़े राज खोलने की तैयारी में है। Anand Pal के तार ताजनगरी Agra से भी जुड़े हैं। आगरा में आनंदपाल के ठहरने के खुलासे के बाद राजस्थान पुलिस आगरा पुलिस के संपर्क में है।

इस तरह होगा खुलासा
बता दें कि आनंदपाल फरारी के दौरान आगरा में छिप कर ठहरा था। वह सिकंदरा इलाके और राजपुर चुंगी क्षेत्र में भी रुका था। अब दस दिन बाद राजस्थान की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) टीम ने आनंदपाल के भाई रूपेन्द्र उर्फ विक्की और चचेरे भाई रुद्रपाल उर्फ गट्टू को पांच दिन की रिमांड पर लिया है। एसओजी टीम आनंदपाल के दोनों भाइयों से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस बारे एसपी सिटी आगरा कुंवर अनुपम सिंह से जब बात की गई तो उनका कहना था कि आगरा-आनंदपाल से जुड़ा मामला उनसे पहले का है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Anandpal Singh

आगरा में भी हो सकते हैं राजदार
एसओजी सूत्रों के अनुसार आनंदपाल के भाई गट्टू और विक्की ने कई लोगों ने नाम बताए हैं। जहां उन्होंने फरारी काटी थी और जिन लोगों ने उसकी मदद की थी उन लोगों तक पुलिस जल्द पहुंच सकती है। सूत्रों की मानें तो ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार हो चुकी है। कभी भी आनंदपाल को शरण देने वाले लोगों की गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

राजपूत समाज ने की थी एनकाउंटर की जांच की मांग
बता दें कि आनंदपाल के एनकाउंटर पर राजपूत समाज ने सवाल उठाए थे। जयपुर से लेकर आगरा में भी राजपूत समाज के नेताओं ने इस संबंध में बैठकें कीं। यहां से कई राजपूत समाज के लोग जयपुर में हुई बैठक में शामिल होने भी पहुंचे। हालांकि भाजपा विधायक देवी सिंह भाटी का आनंदपाल को अपराधी बताए जाने वाला बयान आने के बाद आगरा का राजपूत संगठन भी इस मामले पर बोलने से बचता नजर आया है। अब राजपूत समाज और आनंदपाल के परिजनों की मांगें नहीं माने जाने के कारण ही नौंवे दिन भी आनंदपाल के शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है। अंतिम संस्कार नहीं हो पाने के चलते राज्य मानवाधिकार आयोग ने राजस्थान सरकार से जवाब भी मांगा है।

Ad Block is Banned