नारियल से भरी ट्रेन की बोगी में था कुछ ऐसा, जिसे जीआरपी के जवान रह गए हैरान, देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Publish: Sep, 23 2019 04:10:30 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 04:10:31 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

नारियल को गांजे के साथ गांजे के साथ विजयनगरम आंध्र प्रदेश से आगरा कैंट के लिए बुक किया गया था।

आगरा। नारियल लेकर आ रही समता एक्सप्रेस में अचानक चैकिंग के दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। जीआरपी टीम ने जब बोगी को खोला, तो नारियल के बीच भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। यह देख जीआरपी के जवान भी हैरान दिखाई दिए। नारियल को गांजे के साथ गांजे के साथ विजयनगरम आंध्र प्रदेश से आगरा कैंट के लिए बुक किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता
आंध्र प्रदेश विजयनगरम से नारियल के साथ गांजा आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया, लेकिन मुखबिर की सूचना पर सारा खेल धरा रह गया। मादक पदार्थ अपने ठिकाने पर पहुंचता उससे पहले पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने गांजे को नारियल के गोलों सहित थाने पहुंचा दिया।गाजियाबाद का रहने वाला सद्दाम पकड़ा गया है। साथ में गाजियाबाद का ही आसिफ भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा थाना सदर सौदागर लाइन आगरा का रहने वाला हाजी आबिद कुरैशी का का पुत्र आदिल भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक हाजी आबिद कुरैशी का बेटा आदिल कुरेशी मुख्य सरगना बताया गया है।


132 किलो गांजा
पुलिस ने बताया कि नारियल के बीच छिपा कर रखी गई 132 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। रेलवे बिल्टी पार्सल की रसीद भी बरामद की गई है। विजय नगरम से आगरा कैंट तक की जनरल टिकट भी बरामद की गई है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है तस्करों का नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है। इन तस्करों से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं। किन-किन अड्डों पर गांजा पहुंचाया जाता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned