छात्रा की फेसबुक पर डाले ऐसे फोटो कि परिवार ने देखा तो...

आगरा में एक छात्रा की फेसबुक आईडी हैककर डाले गए आपत्तिजनक फोटो

By:

Updated: 13 Mar 2018, 10:44 AM IST

आगरा। फेसबुक हैक कर एक छात्रा की आईडी हैक कर ली गई। इसके बाद उसके आपत्तिजनक फोटो बनाकर फेसबुक पर डाल दिए गए। जब परिवारीजनों ने छात्रा के फेसबुक पर ऐसे फोटो देखे तो परिवार परेशान हो गया। छात्रा के परिजनों ने पुलिस कप्तान से शिकायत की और मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई। इस मामले की जांच अब साइबर सेल कर रही है। फिलहाल छात्रा के फेसबुक से आपत्तिजनक फोटो हटा दिए गए हैं।

जब छात्रा की फेक आईडी से रिक्वेस्ट भेजी गई
एसएसपी कार्यालय में छात्रा अपने परिजनों के साथ पहुंची और उसने शिकायत की कि किसी ने फेसबुक पर आईडी बनाई और उस आईसी से छात्रा के नाम का आपत्तिजनक फोटो बनाकर डाल दिया गया। एक फोटो के बाद कई अन्य फोटो अपलोड किए गए। वहीं इन आपत्तिजनक फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी आईं। मामले का पता परिजनों को उस समय हुआ जब छात्रा की फेक आईडी से रिक्वेस्ट भेजी गई। युवती के परिचितों पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आने लगी, जिसमें फोटो छात्रा का लगा था और नाम किसी और का था। इसके बाद युवती के परिजनों ने उस फेसबुक को देखा तो वे दंग रह गए।

रिश्तेदार पर शक, पुलिस जुटी कार्रवाई में
परिवार को शक है कि यह किसी परिचित की करतूत है। उन्हें अपने एक रिश्तेदार पर शक है लेकिन उसके खिलाफ उनके पास कोई सबूत नहीं। रिश्तेदार युवती पर बुरी नजर रखता था। युवती ने उसे हड़का दिया था। वहीं इस पूरे मामले में एसपी क्राइम मनोज सोनकर ने बताया कि मामला गंभीर है और साइबर सेल को सबसे पहले उस आईडी को डिलीट कराने के निर्देश दिए गए हैं। जांच में पता चल जाएगा कि किसने वह आईडी बनाई थी। साइबर सेल की जांच के बाद इस मामले में मुकदमा लिखा जाएगा। बता दें कि आगरा में इन दिनों फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने के कई मामले सामने आए हैं। साइबर सेल इन मामलों पर कार्रवाई कर रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned