scriptफौजी की बेटी ने छेड़छाड़ से तंग आकर पिया जहर, हालत गंभीर | Girl student Fed up with molestation and drank poison | Patrika News

फौजी की बेटी ने छेड़छाड़ से तंग आकर पिया जहर, हालत गंभीर

locationआगराPublished: Dec 04, 2019 11:30:46 am

छात्रा का इलाज आगरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आगरा। आगरा जयपुर हाइवे पर थाना मलपुरा क्षेत्र के एक कस्बा में स्थित एक निजी विद्यालय में सेना में तैनात फौजी की बेटी कक्षा 11 में पढ़ती है। उसके फोन पर विद्यालय में ही पढ़ने वाले एक छात्र अश्लील मैसेज करता था। वह आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता था। अध्यापक से छात्र की शिकायत करने पर उसने भी छात्र का साथ दिया। इससे परेशान होकर छात्रा ने जहर खा लिया। उसका इलाज आगरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

जमीन के लालच में भाइयों ने भाई को मार डाला, देखें वीडियो

ये है मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मलपुरा क्षेत्र क्षेत्र के गांव निवासी सैनिक की बेटी 15 अगस्त को स्कूल में अपना मोबाइल लेकर गई थी। स्कूल के एक अध्यापक ने छात्रा से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद कक्षा 10वीं के एक छात्र ने अध्यापक से छात्रा का मोबाइल ले लिया। उसने छात्रा के फोन से अपने पर कॉल किया। जिससे छात्रा का मोबाइल नंबर उसके फोन में आ गया। इसके बाद उसने फोन अध्यापक को दे दिया। तभी से वह छात्रा के फोन पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद आरोपी छात्रा के साथ रास्ते में आते जाते समय छेड़खानी करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी हत्याकांड- हत्यारों की मदद के आरोपी मौलाना कैफ़ी को मिली जमानत

पुलिस में रिपोर्ट की तो स्कूल से निकाल देंगे
आरोपी छात्रा की आते जाते समय वीडियो बनाने लगा। उसने छात्रा से दोस्ती करने के लिए कहा। जिस पर उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। 28 नवंबर को मां बेटी के विद्यालय पहुंच गई। वहां पर उसने अध्यापक से छात्र की शिकायत की। आरोप है कि इस पर अध्यापक ने छात्र का ही साथ दिया। छात्रा की मां से कहा कि इस मामले को यहीं दबा दो। अगर पुलिस में रिपोर्ट की तो आपकी बेटी को स्कूल से निकाल दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

भक्ति और शक्ति का प्रतीक नगर कीर्तन पांच जनवरी को, किया गया बड़ा बदलाव

छात्रा ने पी लिया जहर
जिससे आहत होकर छात्रा ने 30 नवंबर को जहर पी लिया। इसकी जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन इलाज के लिए छात्रा को लेकर आ गए। उन्होंने बोदला पर स्थित एक निजी अस्पताल में छात्रा को भर्ती कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। इससे परिजनों में पुलिस के खिलाफ रोष है।
यह भी पढ़ें

KeytoSuccess: माता—पिता से होकर गुजरती है सफलता की पहली सीढ़ी, मुख्य विकास अधिकारी ने बताया सफलता का राज

ये बोले पुलिस अधिकारी
एस पी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया है कि मामले में आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपी नाबालिंग है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इनपुट: देवे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो