script

मालगाड़ी पटरी से उतरी, रेलवे ने शुरू की जांच

locationआगराPublished: May 08, 2018 04:36:49 pm

मुगलसराय की ओर से जा रही खाली मालगाड़ी यमुना ब्रिज पर हुई बेपटरी

indian rail
आगरा। कोटा से मुगलसराय की ओर जा रही मालगाड़ी यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन प्रकाश नगर पुलिया के पास पटरी से उतर गई। मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने के बाद हुए धमाके ने सभी को चौंका दिया। लोग घबरा गए और मौके पर दौड़ पड़े। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्हें लगा कोई बड़ा हादसा घटित हो गया। रेलवे को इसकी सूचना दी गई। विभाग ने आनन फानन में इंजीनियरिंग की टीम को मौके पर भेजा।
यार्ड से निकलते ही एक डिब्बा पटरी से उतरा

घटना की जानकारी जब रेलवे विभाग को हुई तो उन्होंने बिना कोई पल गंवाए राहत और बचाव गाड़ी को रवाना किया। रेल कर्मचारी राहत और बचाव कार्य में जुट गए। मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियो ने व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के साथ साथ मालगाड़ी के डिब्बों के पटरी से उतरने की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक खाली मालगाड़ी कोटा से मुग़लसराय की ओर जा रही थी। तभी यमुना ब्रिज यार्ड से निकलते ही एक डिब्बा पटरी से उतरा। मालगाड़ी कुछ दूर तक ऐसे ही चली गई और दूसरा डिब्बा डिरेल होते ही धमाका सा हुआ और मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से इधर उधर हो गए। प्रत्यक्षदर्शी महिला ने का कहना था कि तेज धमाका हुआ और घर भी हिल गया।
एक गाड़ी कोटा पटना एक्सप्रेस प्रभावित

रेलवे आगरा मंडल पीआरओ डॉ.संचित त्यागी ने बताया कि मुगलसराय की ओर जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे डिरेल हुए थे। सुबह 10:58 मिनट पर 25 और 26 नंबर का डिब्बा डिरेल हुआ था। तुरंत राहत और बचाव टीम रवाना की गई। जिसके बाद डिरेल हुए डिब्बों को पटरी पर लाने का काम शुरू हुआ। इस घटना के बाद एक गाड़ी कोटा पटना एक्सप्रेस प्रभावित हुई। ट्रैक को दुरुस्त कर लिया गया है।कोटा पटना एक्सप्रेस को भी रवाना किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो