scriptफांसी के फंदे पर लटका मिला ग्राम प्रधान, हत्या की आशंका | gram pradhan cummited suicide in etmadpur | Patrika News

फांसी के फंदे पर लटका मिला ग्राम प्रधान, हत्या की आशंका

locationआगराPublished: Jun 30, 2018 04:47:11 pm

एत्मादपुर में ग्राम प्रधान का शव मिलने से सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

sucide

suicide

आगरा। ग्राम प्रधान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। लेकिन, परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं परिजनों का बुरा हाल है।
टयूबवैल की कोठरी में मिला शव
आगरा के एत्मादपुर के गांव नगला माहसिंह में राकेश बघेल ग्राम प्रधान चुने गए थे। शनिवार को ग्राम प्रधान का शव उसके खेत पर लगे टयूबवैल की कोठरी में फंदे पर लटका मिला। प्रधान का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। बताया गया है कि गांव नगला माहसिंह के ग्राम प्रधान राकेश बघेल रोजाना की भांति अपने पिता के साथ खेत पर चारा लेने गए थे। पिता घर निकल आए लेकिन, राकेश बघेल वहीं रुक गए। परिजनों का कहना है कि बाइक से चारे की पोटली लेकर आनी थी। जब राकेश बघेल घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। जब परिवार के सदस्य टयूबवैल पर पहुंचे और वहां बनी कोठरी का दरवाजा खुला देखा तो वे अंदर गए। राकेश के ताऊ अन्दर पहुंचे तो राकेश के शव को देख सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना घरवालों को दी। मौके पर परिजन व अन्य ग्रामीण भी आ गए। ग्राम प्रधान के परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्राम प्रधान की मौत की खबर सुनकर जिलापंचायत अध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। गांव में चर्चाएं हैं कि मृतक ग्राम प्रधान लाखों के कर्ज से दबा हुआ था। वहीं परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। थाना बरहन इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो