अनियंत्रित कार का कहर, तीन बच्चों सहित चार की मौत, पांच घायल

टेंपो को टक्कर मारने के बाद कार एक खोखे को टक्कर मारती हुई मोबाइल की दुकान में जा घुसी।

By: अमित शर्मा

Published: 18 Feb 2020, 02:46 PM IST

शाहजहांपुर। रोजा थाना क्षेत्र में मोहम्मदी-शाहजहांपुर मार्ग पर अनियंत्रित कार के कहर ने चार लोगों की जान ले ली। अनियंत्रित कार ने टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो खाई में जा गिरा। इसके बाद कार एक खोखे को टक्कर मारती हुई मोबाइल की दुकान में जा घुसी। हादसे में तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हुई है जबकि पांच लोग घायल हो गए। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- AMU से उठी भड़काऊ भाषण के आरोप में बंद डॉ कफील की रिहाई की आवाज

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र की ओर से आ रही कार की रोजा थाना क्षेत्र के मुकरमपुर गांव के पास एक टेंपो से टक्कर हो गई। भागने के चक्कर में कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिससे कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद दिउरिया मोड़ के पास कार ने आगे चल रहे टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे वह खाई में पलट गया।

यह भी पढ़ें- Donald Trump India Visit तैयारियों का जायजा लेने आ रहे CM Yogi के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव

इसके बाद कार एक नाई के खोख में घुस गई। यहां बाल कटा रहा एक बच्चा कार के बोनट पर गिर गया। उसे लेते हुए कार पास में ही खोखे में चल रही मोबाइल की दुकान में घुस गई। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में टेंपो सवार हरदोई के पिहानी गांव निवासी पप्पू, उसके बेटे अनिकेत, बेटी राखी के अलावा कोनेन को मृत घोषित कर दिया। जबकि पप्पू की पत्नी उर्मिला, लड्डन, जुबैर, रूमान व अनीस का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- UP Board Exam पहले ही दिन हाईस्कूल के 3900 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

वहीं कार चालक मौके से भागने में सफल रहा। नंबर के आधार पर कार चालक का पता लगाया जा रहा है। शुरुआती चांज के आधार पर पुलिस का कहना है कि कार लखनऊ की है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned