scriptपद्मावत के विरोध में हाईवे हो गया जाम, जमकर हुआ हंगामा | Highway jam protest against film Padmavat | Patrika News

पद्मावत के विरोध में हाईवे हो गया जाम, जमकर हुआ हंगामा

locationआगराPublished: Jan 23, 2018 05:30:35 pm

किरावली तहसील पर उप जिलाधिकारी अजीत कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा

 Padmavat

Padmavat

आगरा। फिल्म पद्मावत के विरोध में तीन किलोमीटर लंबा जुलूस निकाला गया। हिंदूवादी संगठन के लोगों ने कहा कि इतिहास से खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा। किरावली तहसील पर पहुंचे बड़ी संख्या में लोगों ने उप जिलाधिकारी अजीत कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा और कहा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को पूरी तरह बैन किया जाए।
यहां निकाला गया जुलूस
आगरा जयपुर हाईवे पर सिंगारपुर से लेकर तहसील मुख्यालय तक हिंदूवादी संगठन के लोगों में फिल्म पद्मावत के विरोध में जुलूस निकाल कर उप जिलाधिकारी अजीत कुमार को मंगलवार दोपहर 12 बजे को ज्ञापन दिया। किरावली तहसील क्षेत्र के हिंदूवादी संगठनों के सदस्यों ने फिल्म पद्मावत को लेकर 3 किलोमीटर लंबा जुलूस निकालकर तहसील मुख्यालय तक निकाला।
हाईवे पर लगी लंबी कतार
जुलूस के दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता पूरे जोश में नारेबाजी करते हुए तहसील मुख्यालय पर एकत्र हुए। उप जिलाधिकारी अजीत कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर मांग की के फिल्म पद्मावत को पूरी तरह बैन किया जाए। ज्ञापन के माध्यम से बताया गया है कि इस फिल्म में हमारे इतिहास से छेड़छाड़ की है। इस फिल्म के प्रसारित होने पर शांति भंग का अंदेशा है। अतः इस फिल्म के प्रचार प्रसार के पोस्टर तक हम नहीं लगने देंगे ना ही कोई प्रचार प्रसार होने देंगे।

सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे फिल्म
लोगों ने कहा कि इस फिल्म को सिनेमा हॉल में नहीं चलने देंगे। ज्ञापन देने वालों में मुकेश सिसोंदिया, जीते ठाकुर, डॉ. आरपी परमार, सुनील सिसोंदिया, बंटी सिंह सिसोंदिया, केदार सिंह सिसोंदिया, हरि ओम सिसोंदिया, विनोद कुमार सिसोंदिया, धीरेंद्र सिंह सिकरवार, मुन्ना सिंह, अशोक सिंह, शैलेंद्र सिंह, पवन सिंह, केदार सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें –

पद्मावत के प्रसारण को रोकने के लिए बनाई अहम रणनीति, फिल्म दिखाने वालों को दी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो