scriptBig News: सगे साढ़ू को कुल्हाड़ी से काटकर खुद किया ऐसा कि परिवार में मचा हाहाकार | horrible murder in bah thana by axe | Patrika News

Big News: सगे साढ़ू को कुल्हाड़ी से काटकर खुद किया ऐसा कि परिवार में मचा हाहाकार

locationआगराPublished: Dec 15, 2018 07:00:54 pm

युवक की हत्या कर आरोपी युवक पास के कुए में कूदा, पुलिस और दमकलकर्मियों ने निकाला, दो मौतों से मचा कोहराम

murder

Big News: सगे साढ़ू को कुल्हाड़ी से काटकर खुद किया ऐसा कि परिवार में मचा हाहाकार

आगरा। जिले में ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। आगरा से सटे बाह थाना क्षेत्र के गांव धनियापुरा में एक युवक ने रंजिश मानते हुए अपने सगे साढू की कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्या करने के बाद खुद गांव में ही बंद पड़े कुएं में आत्महत्या करने के लिए कूद गया।इस मामले में आरोपी की भी मौत हो गई।
शादी में बिचौलिया था मृतक
बताया गया है कि गांव धनिया पुरा निवासी, शिवदयाल पुत्र बनवारी लाल उम्र करीब 33 वर्ष ने कुछ साल पहले अपने पास के ही गांव समोखीपुरा निवासी गंगा शरण पुत्र पातीराम के साथ अपनी पत्नी की छोटी बहन की शादी कराई थी। इस शादी में वह बिचौलिया था। शादी के बाद ही गंगा शरण और उसकी पत्नी में झगड़े होने लगे और पत्नी अपने मायके चली गई। गंगा शरण पत्नी को लेने ससुराल गया लेकिन, वह उसके साथ नहीं आई। इस मामले में गांव में कई पंचायत हुईं लेकिन, कोई फैसला नहीं निकला। परिजनों और ग्रामीणों के अनुसार उसी की रंजिश को मानते हुए बिचोलिया होने के कारण गंगा शरण अपने बड़े साडू शिवदयाल से रंजित मान गया। उसे लगता था कि इसकी वजह से उसकी पत्नी मायके से ससुराल नहीं आ रही है। उसी को लेकर शनिवार दोपहर बाद शिवदयाल गांव की चक्की से अपनी साइकिल पर आटा पिसा कर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में गंगा शरण ने उसे घेर कर उसके सर में कुल्हाड़ी मार दी। जिससे मौके पर ही शिवदयाल की मौत हो गई।
आरोपी बंद कुएं में कूदा
वहीं आरोपी युवक गंगा शरण ने पास के बंद पड़े कुए में आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी। युवक की हत्या से गांव और क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी। युवक की हत्या की सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं कुए में छलांग लगाने वाले युवक को निकालने के लिए तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया और युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इस मामले में आरोपी युवक की भी मौत हो गई। तत्काल पुलिस ने दोनों परिवारों को सूचना दी युवक की मौतों से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों गांव में दोनों युवकों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। ग्रामीणों की मानें तो मामले को ज्यादातर स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है कि आखिर युवक को मौत के घाट उतार कर युवक कुए में कूदकर जान क्यों दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो