scriptग्वालियर हाइवे पर हुआ भीषण हादसा, एक की मौत दो घायल | Horrific accident occurred on Gwalior highway | Patrika News

ग्वालियर हाइवे पर हुआ भीषण हादसा, एक की मौत दो घायल

locationआगराPublished: Oct 07, 2019 06:35:25 pm

आगरा ग्वालियर हाइवे थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बाद पर भीषण हादसा हो गया

ग्वालियर हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, एक की मौत दो घायल

ग्वालियर हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, एक की मौत दो घायल

आगरा। आगरा ग्वालियर हाइवे थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बाद पर भीषण हादसा हो गया। न्यू दक्षिणी बाईपास के लिए मुड़ते समय ट्रक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज की दीवार से टकरा गया। कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ट्रक से फसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि चालक और परिचालक घायल हो गए।
ये भी पढ़ें – World Mental Health Day अगर किसी व्यक्ति में हैं ये लक्षण तो करने वाला है आत्महत्या, बरतें ये सावधानी

ये है घटना
जिला मथुरा के थाना कोसीकलां के बैंक काॅलोनी निवासी तेजपाल 23 वर्ष पुत्र जगन सिंह ट्रक चालक है। हरियाणा के जिला पलवल के थाना सदर के बामनीखेडा निवासी उदयवीर 27 वर्ष पुत्र धर्मीसिंह परिचालक है। ये दोनो अपने साथी बामनीखेडा निवासी राज पुत्र 26 वर्ष पुत्र विजेन्द्र सिंह के साथ सोमवार को ट्रक में कागज लेकर धौलपुर से मथुरा की तरफ जा रहे थे। सुबह 6 बजे आगरा ग्वालियर हाइवे मलपुरा के गांव बाद पर ट्रक को न्यू दक्षिणी बाईपास पर मोडते समय ट्रक असंतुलित हो गया। वह डिवाइडरो से टकरा कर ओवरब्रिज की दीवार में जा घुसा।
ये भी पढ़ें – जन्मजात टेढ़े पंजों की बीमारी से ग्रसित बच्चों के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान

कई घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन
इससे तेज धमाका हो गया। मौके पर चीख पुकार मच गई। दुघर्टनास्थल पर राहगीर तथा स्थानीय लोगो की भीड लग गई। भीषण हादसे को देख लोग भौचक रह गए। हादसे की सूचना पर मलपुरा पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने मौके पर 5 हायड्रा मशीन बुला ली। हायड्रा मशीनो ने ट्रक को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कडी मशक्त के बाद साढे 8 बजे हायड्रा मशीनो ने ट्रक को बाहर निकाला। पुलिस ने ट्रक सवार तीनो लोगो को बाहर निकाला। जिसमे राज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तेजपाल व उदयवीर गम्भीर रूप से घायल हो गए।
ये भी पढ़ें – भारतीय वायु सेना दिवस: एशिया के सबसे बड़े भारतीय वायुसेना के आगरा एयरबेस की पांच खास बातें, जानकर रह जाएंगे हैरान

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनो घायलो को इलाज के लिए एस एन में भर्ती कराया है। हादसे की सूचना म्रतक के परिजनों को दे दी है। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।
इनपुट: देवेश शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो