दिल्ली आगरा हाईवे पर भीषण हादसे में चार की दर्दनाक मौत

Abhishek Saxena

Publish: Dec, 08 2017 07:42:13 (IST) | Updated: Dec, 08 2017 12:31:59 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
दिल्ली आगरा हाईवे पर भीषण हादसे में चार की दर्दनाक मौत

नेशनल हाईवे—टू पर ट्रक में घुसी कार, परिवार के चार लोगों की मौत

आगरा। आगरा दिल्ली हाईवे स्थित रुनकता के पास एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया। ब्रेकर पर ब्रेक लेते समय ट्रक में पीछे से तेज गति होने के कारण कार घुस गई। ट्रक में घुसी कार करीब एक किलोमीटर तक घिसटती चली गई। ट्रक ड्राइवर को जब इस बात की जानकारी हुई तो ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी खड़ी करके मौके से फरार हो गया इस दर्दनाक सड़क हादसे में महिलाओं और बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं

एक किलोमीटर दूर तक घिसटती गई कार
हादसा थाना सिकंदरा के रुनकता चौराहे के पास ब्रेकर पर ब्रेक लेते समय ट्रक में पीछे से कार घुस गई ट्रक ने कार को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा इस दर्दनाक हादसे में महिलाओ ओर बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दिल्ली की ओर से आगरा आ रहे ट्रक ने रुनकता चौराहे के पास ब्रेकर पर ब्रेक लिए उसी समय पीछे से आ रही कार ट्रक में तेज गति होने के कारण घुस गई। हादसे इतना भीषण था कि कार ट्रक में चिपक गई और ट्रक के साथ करीब 1 किलोमीटर तक खिंचती चली गई। ट्रक चालक को जब इस बात का पता चला तो ट्रक को खड़ा कर मौके से फरार हो गया। कार दिल्ली नंबर की बताई जा रही है। कार में करीब महिलाओं और बच्चों सहित सात लोग सवार बताए जा रहे हैं। कार में बैठे लोगों की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी राहगीरों ने इस घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। कार में करीब सात लोग बताए जा रहे हैं जिसमें महिलाओं और बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया पुलिस अब इन लोगों की शिनाख्त में जुट गई ।

इनकी हुई मौत

इस दर्दनाक हादसे में गड़रिया खंदौली निवासी बंटी पुत्र डाल चंद, उनकी पत्नी लक्ष्मी और बेटी नीतू की मौत हो गई। इसके साथ ही सूरजमुखी पत्नी हरी सिंह निवासी नगला गड़रिया खन्दौली की मौत हुई है। वहीं नीतू पुत्री चरनसिह निवासी सिबोपुर एटा , प्रेम वती पत्नी डाल चन्द, रीतू पुत्री बंटी निवासी नगला गड़रिया खन्दौली आगरा, राजबाला पत्नी बदन सिंह निवासी संती पुर एटा घायल हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned