लगातार बारिश के चलते गिर गया मकान, मच गई अफरा तफरी

लगातार बारिश के चलते गिर गया मकान, मच गई अफरा तफरी
House collapses

Dhirendra yadav | Updated: 18 Aug 2019, 06:09:04 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

अकेला कमरे में सो रहा गृहस्वामी हुआ घायल।

आगरा। लगातार हो रही बारिश के कारण थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव जारूआ कटरा में रविवार को एक मकान भर भराकर गिर गया, जिसमें गृहस्वामी घायल हो गया। मौके पर राजस्व विभाग की टीम ने पहुंचकर नुकसान का आंकलन किया है।

ये भी पढ़ें - प्रभु श्रीराम का मंदिर बनना जरूरी, लेकिन स्टूडेंट्स रोजगार भी चाहते हैं

ये है घटना
ब्लॉक अकोला के गांव जारूआ कटरा निवासी राधेश्याम गर्ग शानिवार रात को अपने घर के बाहर वाले कमरे में सो रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सोए हुए थे। रविवार सुबह 4 बजे जिस कमरे में राधेश्याम सो रहे थे वह भर भराकर गिर गया। राधेश्याम मलबे के नीचे दब गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण आ गए। उन्होंने कड़ी मशक्त के बाद राधेश्याम को मलबे से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें - राधारानी का मशहूर समोसा, जानिये किस तरह होता है तैयार

लेखपाल ने दिया मुआवजे का आश्वासन
इस हादसे में उन्हें हल्की चोटे आईं हैं। कमरे में रखा लाखों रुपए का सामान खराब हो गया। वहीं मकान गिरने की सूचना पर गांव में राजस्व विभाग की टीम पहुंच गई। टीम ने मौके पर नुकसान का आंकलन किया। लेखपाल ने गृहस्वामी को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।
इनपुट: देवेश शर्मा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned