scriptट्रैफिक पुलिस के फोटोयुक्त चालान ने खोला युवक की दूसरी जिंदगी का राज | How Traffic Police Photo Chalan Create Problom in Married Life | Patrika News

ट्रैफिक पुलिस के फोटोयुक्त चालान ने खोला युवक की दूसरी जिंदगी का राज

locationआगराPublished: Aug 30, 2018 10:09:08 am

गर्लफ्रेंड ने चलाई स्कूटी, पुलिस ने काटा चालान, जब घर पहुंचा तो पत्नी के समेट दिया सामान, हेलमेट न पहनने पर फोटोयुक्त चालान जब घर पहुंचा तो मच गई तकरार

agra police

demo pucture

आगरा। एसएसपी अमित पाठक ने आगरा में हेलमेट अभियान शुरू किया जो आज काफी कारगर साबित हो रहा है। अधिकांश दोपहिया वाहन चालक हेलमेट लगा रहे हैं। वहीं जो यातायात के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं पुलिस उनके घर फोटोयुक्त चालान भेज रही है। एक ऐसा ही चालान चर्चाओं का विषय बन गया है। पुलिस ने हेलमेट न पहनने पर फोटोयुक्त चालान वाहन स्वामी के घर भेज दिया। घर में जब पत्नी ने चालान देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। स्कूटी पर युवती युवक के साथ बैठी थी। शादीशुदा युवक को युवती को स्कूटी चलवाना भारी पड़ गया।
कारोबारी के घर पहुंचे चालान ने खड़ा किया बखेड़ा
मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है। यहा एक कारोबारी का घर है। न्यू आगरा क्षेत्र का कारोबारी साप्ताहिक बंदी के दिन अपने घर से किसी काम की कहकर निकला था। चार दिन पहले उसके घर पर फोटो चालान पहुंचा। चालान के साथ लगे फोटो में कारोबारी के स्कूटर पर पीछे युवती बैठी हुई थी। फोटो चालान मलपुरा रोड का था। फोटोयुक्त चालान को जब युवक की पत्नी ने देखा तो घर में रार मच गई। पत्नी ने युवती के बारे में पूछा तो युवक ने कहा कि एक युवती को लिफ़्ट दी थी। इस पर पत्नी ने पूछा कि फतेहपुर सीकरी रोड पर जाने का क्या मतलब है। युवक के घर में जमकर हंगामा खड़ा हो रहा है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: बिना हेलमेट स्कूल गए बच्चे तो भुगतना होगा ये परिणाम

बच्चों को खुल रही पोल
कई बच्चे बिना मां बाप को बताए स्कूटी घर से ले जाते हैं और हेलमेट भी नहीं लगाते हैं। जब इनके फोटोयुक्त चालान घर पहुंच रहे हैं तब घरवालों को इसकी भनक लग रही है। अभिभावक बच्चों को सख्त चेतावनी दे रहे हैं। बता दें कि आगरा में सभी स्कूलों में हेलमेट अनिवार्य कर दिया है। लेकिन, बच्चे दूसरे स्थान पर स्कूटी पार्क कर स्कूल चले जाते हैं। बाद में जब पुलिस चेकिंग होती है तो बिना हेलमेट के पकड़े जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो