scriptBreaking: खेत में शौच करने गए किशोर की करंट लगने मौत के बाद जो हुआ उससे उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश | Hungama jaam after death of teenager | Patrika News

Breaking: खेत में शौच करने गए किशोर की करंट लगने मौत के बाद जो हुआ उससे उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश

locationआगराPublished: Aug 17, 2019 07:54:49 pm

ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई।

Hungama jaam

Hungama jaam

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव नानपुर में शानिवार दोपहर को एक किशोर गांव के बाहर खेत में शौच करने के लिए गया था। खेत में लगे बिजली के खंम्बे से किशोर को करंट आ गया। इससे किशोर खेत में ही गिर पडा। मौके पर परिजन तथा ग्रामीण आ गए। वे उसे तत्काल इलाज के लिए आगरा ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से गुस्साए परिजन तथा ग्रामीणों ने शव को आगरा जयपुर हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसओ मलपुरा थाने की फोर्स के साथ पहुंच गए। परिजन और ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोंकझोंक हुई। वे मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए। काफी देर के बाद तहसीलदार सदर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया।
ये भी पढ़ें – BIG NEWS: कैंसर के मरीज भी बन सकते हैं माता-पिता

Hungama jaam
ये है घटना
थाना मलपुरा के गांव नानपुर निवासी सुखवीर 16 वर्ष पुत्र छत्तर सिंह शानिवार दोपहर 3 बजे गांव के बाहर खेत में शौच को गया था। खेत में बिजली का खंम्बा लगा हुआ था। जिसमें अचानक करंट आ गया। करंट ने सुखवीर को अपनी चपेट में ले लिया। इससे वह खेत में ही गिर पड़ा। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी सुखवीर के परिजनों को दी। इससे उनके होश उड़ गए। वे दौड़कर मौके आ गए तथा सुखवीर को लेकर इलाज के लिए आगरा ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ये भी पढ़ें – राशन की कालाबाजारी, चावल से भरा ट्रक पकड़ा, एक गिरफ्तार

Hungama jaam
पुलिस से हुई तीखी नोंकझोंक
घटना से गुस्साए परिजन तथा ग्रामीणों ने शाम 4 बजे शव को नानपुर मोड़ के सामने आगरा जयपुर हाइवे पर रखकर रोड पर जाम लगा दिया। हाइवे पर दोनों ओर कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से जाम खोलने के लिए बोला। इस पर गुस्साए परिजन तथा ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोंकझोंक हो गई। परिजनों ने पुलिस से कहा कि जब तक मौके पर एसडीएम सदर नहीं आएंगे। तब तक जाम नहीं खोला जाएगा। लोगो का गुस्सा देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।
ये भी पढ़ें – Uttarakhand में UP Police के सिपाही की हत्या, दो इंस्पेक्टर समेत तीन लाइन हाजिर, देखें मौत का Video

Hungama jaam
मुआवजे के आश्वासन पर खोला जाम
थानाध्यक्ष ने प्रशासनिक अधिकारियों से फोन पर बात करना शुरू कर दिया। शाम साढ़े 5 बजे तहसीलदार सदर प्रेमपाल सिंह मौके पर आ गए। उन्होंने परिजनों व ग्रामीणों को उचित मुआवजे का आश्वासन देकर शांत किया। इसके बाद वे जाम खोलने के लिए राजी हो गए। पुलिस ने सुखवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। 2 घंटे बाद आगरा जयपुर हाइवे पर वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।
ये भी पढ़ें – 10 साल में भी नहीं बनी सड़क, लोगों का फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

विद्युत विभाग की लापरवाही से गई किशोर की जान
सुखीवर की मौत परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं ग्रामीणों ने बताया है कि जिस विद्युत लाइन के खंम्बे से चिपकर किशोर की मौत हुई है। वह लाइन काफी दिनों से किसी उपयोग में नहीं आ रही है। इसके बाद विभाग ने उसमे करंट छोड़ रखा है। विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण किशोर की जान गई है।

इनपुट: देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो