scriptपरामर्श केंद्र पर सामने आयी पति की ऐसी सच्चाई, जिसे सुनकर पैरों से खिसक गई जमीन, फूट फूटकर रोने लगी पत्नी…जानिए मामला! | husband 2nd marriage secret without divorce reveal in Counsel center | Patrika News

परामर्श केंद्र पर सामने आयी पति की ऐसी सच्चाई, जिसे सुनकर पैरों से खिसक गई जमीन, फूट फूटकर रोने लगी पत्नी…जानिए मामला!

locationआगराPublished: Nov 12, 2019 11:23:23 am

Submitted by:

suchita mishra

पिछले चार माह से परामर्श केंद्र में पति पत्नी के मनमुटाव का मामला चल रहा है।

Demo pic

Demo pic

आगरा। शमसाबाद की रहने वाली एक महिला कुछ समय से पति से अलग रह रही है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता। पिछले चार माह से ये मामला परामर्श केंद्र में चल रहा है। पीड़ित महिला और उसका पति दोनों लगातार काउंसलिंग के लिए आ रहे हैं। इस दौरान दोनों की कई बार काउंसलिंग हो भी चुकी है। लेकिन चार माह बाद महिला को पता चला कि उसका पति उसे तलाक दिए बगैर ही दूसरी शादी कर चुका है। सच्चाई जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वो फूट फूटकर रोने लगी।
ये है मामला
शमसाबाद की रहने वाली एक युवती की शादी डेढ़ साल पहले फतेहाबाद के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी के तीन महीने बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। उसके ससुरालवाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। उसके साथ मारपीट की जाने लगी। कुछ समय बाद ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता का कहना है कि वो पति के साथ रहना चाहती है लेकिन उसका पति उसे रखने के लिए तैयार नहीं है। जब वो अपने ससुराल गई तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुलवाया तब वो घर में जा सकी। उस समय फिर से उसके पति ने मारपीट की और घर से निकाल दिया।
यह भी पढ़ें

कान्हा की नगरी में जल्द मिलेगा उत्पाती बंदरों से छुटकारा, 25 एकड़ जमीन पर बनने जा रहा ‘Monkey Rescue Center’

ये मामला पिछले चार माह से परामर्श केंद्र में है। चार माह से पति व पत्नी दोनों की काउंसलिंग की जा रही है। रविवार को जब काउंसलर ने सख्ती के साथ पति से पूछा कि वो पत्नी को साथ क्यों नहीं रखना चाहता, तो पति ने बताया कि वो दूसरी युवती से शादी कर चुका है। पति का कहना है कि वह पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया लेकिन वह नहीं आई, लिहाजा उसने दूसरी शादी कर ली। पति के मुंह से ये बात सुनकर पत्नी चीख चीखकर रोने लगी और कहने लगी पति ने दूसरी शादी कर ली तो अब मैं कहां जाऊंगी। काउंसलर आलोक तोमर ने बताया कि फिलहाल पति के खिलाफ एफआईआर के लिए लिख दिया गया है। मामले की जांच कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो