scripthusband beaten wife after birth of third daughter in agra | Agra : तीन बेटियां पैदा होने पर पत्नी को हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा फिर गर्म तवे से दागा, लोग बोले- हद पार कर दी | Patrika News

Agra : तीन बेटियां पैदा होने पर पत्नी को हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा फिर गर्म तवे से दागा, लोग बोले- हद पार कर दी

आगरा में तीन बेटियां पैदा होने पर पत्नी को बेरहमी से प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। हैवान बने पति ने पत्नी के हाथ-पैर बांधकर उसे बेल्ट से बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं जब वह दर्द से चीखने लगी तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर गर्म तवे शरीर दाग दिया।

आगरा

Published: June 09, 2022 03:17:52 pm

एक तरफ जहां सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं का अभियान चला रही है, वहीं कुछ लोग इस अभियान को पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है, जहां तीन बेटियां पैदा होने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से प्रताड़ित किया है। पत्नी के हाथ-पैर बांधकर उसे बेल्ट से बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं जब वह दर्द से चीखने लगी तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर गर्म तवे शरीर दाग दिया। इसके बाद पीड़िता बहाना बनाकर किसी तरह घर से निकलकर जरार पुलिस चौकी पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।
agra.jpg
Agra : तीन बेटियां पैदा होने पर पत्नी को हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा फिर गर्म तवे से दागा, लोग बोले- हद पार कर दी।
दरअसल, ये घटना आगरा के बाह थाना क्षेत्र स्थित पार्वतीपुरा गांव की है। जहां के रहने वाले विजयपाल से मंगदपुर निवासी काजल की शादी हुई थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां 5 वर्षीय ईशानी, 3 वर्षीय भूमिका और 8 माह की योगिता है। बेटी पैदा करने का ताना देकर पति अक्सर पीटता है। तीन महीने पहले पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था। तब से वह मायके में रह रही थी। रविवार को पति लेने पहुंचा तो पंचायत ने ससुराल जाने का फरमान सुनाया। जहां जाकर उसे फिर से बेटियां पैदा करने का ताना दिया गया।
यह भी पढ़ें - 14 साल में 500 चेन स्नेचिंग करने वाले तीन बदमाशों को एनकाउंटर में मारी

हैवानियत की हदें की पार

पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार तो पति ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। शराब के नशे में पति बेटियों का ताना दिया तो उसने विरोध किया। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पिटाई की गई। इतना ही नहीं जब वह दर्द से चीखने लगी तो मुंह में कपड़ा ठूंसकर गर्म तवे से दागा गया। फिर कमरे में बंद कर दिया गया। बुधवार सुबह वह शौच के बहाने घर निकलकर सीधे जरार पुलिस चौकी पहुंची और आपबीती सुनाई।
यह भी पढ़ें - पबजी के दीवाने बच्‍चों की लत छुड़ाने का तरीका जानें, केजीएमयू डाक्टर ने दी जरूरी सलाह

जिला अस्पताल किया गया रेफर

पुलिस ने पीड़िता काजल को अस्पताल भेजकर मेडिकल भी कराया। जहां चिकित्सकों ने काजल की हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष बाह संजीव शर्मा का कहना है कि आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.