scriptपत्नी की इस जिद के आगे सुल्तान के उड़े होश, पुलिस थाने पहुंचकर बोला, साहब सिर पटक पटककर दे दूंगा जान…. | Husband complained his wife to police | Patrika News

पत्नी की इस जिद के आगे सुल्तान के उड़े होश, पुलिस थाने पहुंचकर बोला, साहब सिर पटक पटककर दे दूंगा जान….

locationआगराPublished: May 01, 2019 10:24:27 am

पुलिस थाने पहुंचकर बोला, साहब सिर पटक पटककर दे दूंगा जान….

Husband complained

Husband complained

आगरा। पत्नी की अजीब जिद ने सुल्तान के होश उड़ा दिये हैं। थाना खंदौली पहुंचे सुल्तान ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उसने पुलिस से साफ कहा है कि यदि पत्नी लौटकर घर नहीं आई, तो वह सिर पटक पटककर अपनी जान दे देगा। सुल्तान की इस हरकत से पुलिस भी बैचेन है।
ये है मामला
दौलतपुर दाउजी निवासी सुल्तान सिंह थाना खंदौली पुलिस के पास पत्नी की शिकायत लेकर पहुंचा। सुल्तान सिंह ने बताया कि तीन माह पहले पत्नी मामूल विवाद को लेकर उससे रूठ गई थी। इसके बाद पत्नी बच्चे को छोड़कर मायके चली गई। इसके बाद से वह घर वापस नहीं आ रही है। सुल्तान सिंह ने बताया कि एक दो बार नहीं, वह कई बार पत्नी को लेने के लिये उसके मायके गया, लेकिन वह वापस आने के लिये तैयार नहीं है।
ये बोला सुल्तान
सुल्तान ने बताया कि वह बच्चे की परवरिश भी सही तरीके से नहीं कर पा रहा है। यदि उसकी पत्नी घर वापस नहीं गई, तो वह थाने की चौखट पर ही सिर पटक पटककर अपनी जान दे देगा। थानाध्यक्ष खंदौली प्रशांत त्यागी ने पीड़ित की शिकायत पर ग्राम प्रधान बब्बू चौहान को थाने बुला लिया। ग्राम प्रधान ने बताया कि सुल्तान पत्नी को परेशान करता था, जिसके चलते वह मायके आ गई। पुलिस इस मामले में पति और पत्नी दोनों को समझाने का प्रयास कर रही है।
UP Newsसे जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो