script

चाऊमीन खिलाने के बाद पति ने जो किया पत्नी के साथ, आप विश्वास नहीं कर सकते, ऐसी दर्दनाक मौत कोई अपने दुश्मन को भी नहीं देगा

locationआगराPublished: Apr 10, 2019 08:39:15 am

बच्चे ने खोला राज- पापा ने पहले मम्मी चाऊमीन खिलाई फिर मुंह में ओडोमास भरकर भाग गए

Husband murdered

Husband murdered

आगरा। थाना बसई अरेला के गांव पुरा जवाहर में एक महिला को उसके ही पति ने मार डाला। सुबह घर के कमरे में मृतक मिली। मायके वालो के अनुसार कुछ समय पूर्व पंचायत के बाद ससुराल वापस आयी थी। हत्या की यह राज बच्चे ने खोल दिया। हत्या इस तरह से की गई कि कोई विश्वास नहीं करेगा।
चाऊमीन में मिलाकर खिलाया जहर
थाना बसई अरेला के गांव पुरा जवाहर निवासी रामबाबू की शादी करीब दस बर्ष पूर्व मंजू उम्र 40 वर्ष से हुई थी। पड़ोसियों के अनुसार रामबाबू शराब का आदी थी। इस कारण आये दिन वो मंजू को मारता पीटता था। इस कारण कई बार पंचायतों के बाद मंजू मायके से ससुराल आयी थी। सोमवार शाम गांव में ही एक शादी समारोह में भोजन कर वापस आने के बाद रामबाबू ने अपने बच्चों को बाहर निकाल दिया। चाऊमीन मे विषाक्त मिलाकर अपनी पत्नी को खिला दिया। जब वह बेहोश हो गयी तो मच्छर मारने की दवा ओडोमास को मुंह में भरकर फरार हो गया। इस कारण कुछ ही समय मे महिला की मौत हो गई।
नशे का आदी है पति
महिला के तीन बच्चे हैं। प्रमोद, संगीता और मनीष। मनीष के अनुसार उसके पापा ने मम्मी को चाऊमीन खिलाई। ओडोमास मुंह में भरकर भाग गये। सूचना पर महिला के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गये। महिला के भाई राजू के अनुसार रामबाबू शराब के नशे में आये दिन मारता पीटता था। कुछ दिन पहले ही पंचायत के बाद मेरी बहन ससुराल वापस आयी थी। वही थानाध्यक्ष बसई अरेला नवीन कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो