scripthusband refuses to keep wife who went to mumbai to become actress | हीरोइन बनने मुंबई गई थी पत्नी, 6 माह बाद घर लौटने पर पति ने साथ रखने से किया इनकार | Patrika News

हीरोइन बनने मुंबई गई थी पत्नी, 6 माह बाद घर लौटने पर पति ने साथ रखने से किया इनकार

आगरा की एक महिला को पति को बिना बताए मुंबई जाना भारी पड़ गया है। पत्नी के मुंबई से लौटने पर पति अब उसे साथ रखने से साफ इनकार कर दिया है। पत्नी के लाख विनती करने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं है। थक हारकर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो केस परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया।

आगरा

Updated: March 29, 2022 11:42:59 am

अपने सपनों को पूरा करने के लिए पति को बिना बताए मुंबई जाना एक महिला को काफी भारी पड़ गया है। पत्नी के मुंबई से हताश होकर लौटने पर पति अब उसे साथ रखने से साफ इनकार कर दिया है। पत्नी के लाख विनती करने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं है। थक हारकर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो केस परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। परामर्श केंद्र काउंसलर दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पति किसी भी कीमत पर फिर से पत्नी को स्वीकार करने के लिए राजी नहीं हो रहा है। जिसके बाद मामले में काउंसलिंग के अगली तारीख दी गई है।
husband-refuses-to-keep-wife-who-went-to-mumbai-to-become-actress-2.jpg
परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले एक युवक से आगरा के ताजगंज की रहने वाली युवती की शादी 7 वर्ष पहले हुई थी। इस दौरान दोनों के दो बच्चे हुए। पति कानपुर स्थित एक निजी कंपनी जॉब करता है। पत्नी ने बताया है कि वह एक्टर बनना चाहती है। इसलिए सीरियल और फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई चली गई थी। जब वह घर लौटकर आई तो पति ने उसे रखने से साफ इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें- अदालत ने पिता को दी बेटे की कस्टडी तो नाराज बच्चे के मामा ने जीजा को मार दी गोली

बिना बताए छह महीने पहले चली गई थी पति के घर से
वहीं, पति का कहना है कि उसे बिना बताए छह महीने पहले पत्नी मायके आ गई थी। इतना ही नहीं मुंबई जाने को लेकर भी उसे कुछ नहीं बताया गया। इस दौरान उसने कोई फोन भी नहीं किया। पति का कहना है कि वह छह महीने बाद लौटी है। वह बच्चों को खुद ही पाल लेगा। लेकिन, किसी भी कीमत पर अब पत्नी को स्वीकार नहीं करेगा।
यह भी पढ़ें- पेट्रोल पंप के कैशियर से बदमाशों ने हथियारों के बल पर 25 लाख लूटे, अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

मामले में दी गई अगली तारीख

परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी कमर सुल्ताना ने बताया कि पत्नी के मुंबई जाने के मामले में अगली तारीख दी है। उन्होंने बताया कि परिवार परामर्श केंद्र में कुल 40 मामलों की सुनवाई की गई है। जिनमें से 9 केस में आपसी समझौता करा दिया गया है। वहीं चार में केस दर्ज कराया गया है। 10 फाइल अन्य मामलों में बंद की गई हैं। शेष मामलों में अगली तारीख दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभकिसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामसूर्य-बुध की युति से बनेगा ‘बुधादित्य’ राजयोग, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत?दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सिर्फ 15 दिन का समर वेकेशन, जानिए प्राइवेट स्कूलों को लेकर क्या हुआ फैसला17 मई से 3 राशि वालों के खुलेंगे भाग, मंगल का मीन में गोचर दिलाएगा अपार सफलता2023 तक मीन राशि में रहेगा 'जुपिटर ग्रह', 3 राशियों की धन-दौलत में करेगा जबरदस्त वृद्धिगेहूं के दामों में जोरदार उछाल, एक माह में बढ़े 300 रुपए क्विंटलजमकर बिकी Tata की ये किफायती SUV! एडवांस फीचर्स और 5 स्टार सेफ़्टी के आगे फेल हुएं सभी

बड़ी खबरें

चिंतन शिविर को लेकर बोले सचिन पायलट, 'मंथन के बाद नए स्वरूप में सामने आएगी कांग्रेस'हिजाब विवाद के बीच अब मेरठ में कुर्ता पजामा पर बवाल, परीक्षा देने आए छात्र को पीटाडॉ. माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, 11 महीने बाद ही राज्य में होना है विधानसभा चुनावIPL 2022 KKR vs SRH Live Updates: आंद्रे रसल के तूफान में उड़ा हैदराबाद, कोलकाता ने 54 रनों से जीता मैच7th Pay Commission: सरकार ने की इन सरकारी कर्मचारियों की पेंशन में 13% बढ़ोतरीकौन हैं माणिक साहा जो होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्रीबिहार में नितिन गडकरी ने कोईलवर सिक्सलेन पुल का किया उद्धाटन, नीतीश कुमार को नहीं दिया निमंत्रणमुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.