scriptबांक से पत्नी का सिर काटकर ले जाने वाला पति बोला, दो महीने पहले ही बना ली थी हत्या की योजना, सिर्फ बहाने का इंतजार था, जानिए पूरा मामला! | husband revealed how brutally he cut wife's head and carry away | Patrika News

बांक से पत्नी का सिर काटकर ले जाने वाला पति बोला, दो महीने पहले ही बना ली थी हत्या की योजना, सिर्फ बहाने का इंतजार था, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: Nov 12, 2019 01:15:22 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
रविवार को की थी पत्नी की निर्मम हत्या, जानिए पूरी घटना।

dilari_murder_1.jpg

Demo pic

आगरा। एत्माद्दौला क्षेत्र में पत्नी की निर्मम हत्या करने वाले पति ने दो माह पहले ही हत्या की योजना बना ली थी। इसके लिए एत्माद्दौला स्मारक के पास से 150 रुपए का बांक खरीद कर लाया था। उसे सिर्फ एक बहाने का इंतजार था, वो रविवार को मिल गया। ये बयान आरोपी पति नरेश ने पुलिस के सामने दिया।

यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict के बाद आपसी भाईचारा देख बेचैन हुआ पाकिस्तान, फेसबुक को जरिया बनाकर युवाओं को भड़काने की कोशिश में जुटा



आरोपी नरेश ने बताया कि उसकी पत्नी शांति देवी उसे शराब पीने से मना करती थी तो उसे गुस्सा आता था। रविवार रात को भी उसका पत्नी से शराब पीने को लेकर ही झगड़ा हुआ। इससे उसे पत्नी को मारने का बहाना मिल गया। इसके बाद उसने ठान लिया कि वो रात में हर हाल में पत्नी की हत्या कर देगा। नरेश के मुताबिक झगड़े के बाद वो बाहर चला गया और उसने शराब पी। रात में जब वो घर लौटा तो पत्नी बच्चों के पास सो रही थी। वहां हत्या करता तो बच्चे जाग जाते और शायद वो हत्या न कर पाता। इसलिए उसने पत्नी को जगाया और उसका हाथ पकड़कर दूसरे कमरे में ले गया।
यह भी पढ़ें

सेना की ट्रेनिंग लेकर ट्रेन से घर लौट रहे जवान की मौत, खंभे से टकराया सिर, चलती ट्रेन से नीचे गिरा, जानिए पूरा मामला!

वहां पत्नी के सोने का इंतजार करता रहा। जब पत्नी गहरी नींद में सो गई तब उसने पत्नी के गले पर बांक से लगातार चार बार वार किए। जब उसकी गर्दन अलग हो गई तो उसके धड़ को रजाई से ढंक दिया और सिर को कनस्तर में रखकर साथ लेकर चला गया। वो हरि पर्वत चौराहे पर पत्नी का सिर कनस्तर से निकालकर लोगों को दिखाना चाहता था, लेकिन तभी उसे ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी नरेश शराब, भांग, चरस का आदी है और नशे में ही उसने वारदात को अंजाम दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो