script

इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर ज्योतिषाचार्य ने खोला बड़ा रहस्य

locationआगराPublished: Aug 06, 2018 12:45:34 pm

देव गुरु बृहस्पित के भारत की कुंडली में आने के चलते पड़ोसी देशों से होंगे संबंध अच्छे, पहले भी कर चुके हैं ज्योतिषाचार्य और भविष्यवक्ता प्रमोद गौतम बड़ी भविष्यवाणी

imran khan

इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर ज्योतिषाचार्य ने खोला बड़ा खोला रहस्य

आगरा। इमरान खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री होने वाले हैं। इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर वैदिक सूत्रम चेयरमैन और भविष्यवक्ता पंडित प्रमोद गौतम ने उनकी कुंडली का विश्लेषण करते हुए बताया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने की संभावना पूरी तरह बनती दिखाई दे रही हैं। पाकिस्तान में आम चुनावों के परिणाम आने के बाद 14 अगस्त 2018 से पहले ही इमरान खान की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की संभावना प्रबल है।
भारत के होंगे पड़ोसी देश से संबंध मधुर
वैदिक सूत्रम चेयरमैन पंडित प्रमोद गौतम ने भारत देश की स्वतंत्रता दिवस की जन्मकुंडली का ज्योतिषीय विश्लेषण भी किया। उन्होंने बताया कि वर्तमान में भारत पर चन्द्रमा की महादशा में चाण्डाल ग्रह राहु की अंतरदशा फरवरी 2017 से चल रही है जो कि सोमवार छह अगस्त को खत्म हो रही है। उसके बाद भारत देश पर चन्द्रमा की महादशा में देवगुरु बृहस्पति ग्रह की अंतरदशा अवधि आरम्भ होगी जो कि 6 दिसम्बर 2019 तक चलेगी जो कि भारत देश के लिए अति शुभ है। क्योंकि देवगुरु बृहस्पति पर कोई पाप प्रभाव नहीं है। भारत देश की 15 अगस्त 1947 की जन्मकुंडली में और भारत की वर्तमान चन्द्र महादशा के ब्रहस्पति ग्रह अति मित्र भी हैं। इसलिए कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि 15 अगस्त 2018 के बाद भारत काफी ऊंचाइयों तक पहुंचेगा। विश्व पटल पर और ब्रहस्पति ग्रह भारत की पड़ोसी देशों से आंतरिक सुरक्षा के मामलों के समाधान का भी कोई न कोई रास्ता निकालने में भी सहायता करेगा। क्योंकि देवगुरु ब्रहस्पति को सब ग्रहों में सबसे अधिक शुभ ग्रह कहा जाता है और इसे ब्रह्माण्ड में देवताओं के मंत्री का दर्जा प्राप्त है।
पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन
पंडित प्रमोद गौतम ने बताया कि सोमवार छह अगस्त 2018 से भारत देश की कुंडली पर देवगुरु बृहस्पति ग्रह की अंतरदशा अवधि आरम्भ हो रही है।दूसरी तरफ पड़ोसी देश पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान पाकिस्तान की बागडोर संभालेंगे। ज्योतिषीय नजर से हम पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान की जन्मतिथि पांच अक्टूबर 1952 की चन्द्र लग्न की कुंडली पर नजर डालें तो इमरान खान के जन्मकालीन ग्रह नक्षत्र पाकिस्तान के अब तक के पुराने शासकों से बिल्कुल अलग हैं। इमरान खान की चन्द्रकुंडली में देवगुरु बृहस्पति और चन्द्रमा ग्रह की एक साथ युति है जो कि गजकेसरी महाराजयोग का निर्माण करती है। वर्तमान में देवगुरु बृहस्पति ग्रह की अर्थात गजकेसरी महाराजयोग की महादशा अवधि भी चल रही है जो कि 2022 तक चलेगी। यही कारण रहा कि इमरान खान की पार्टी को इन आम चुनावों में सबसे ज्यादा सीटें प्राप्त हुई। वर्तमान में अच्छे ग्रहों की चाल के परिणामस्वरूप पाकिस्तानी अवाम के लिए इमरान खान ब्रहस्पति ग्रह की शुभ महादशा के फलस्वरूप पाकिस्तान के अब तक के शासकों में सबसे ज्यादा सकारात्मक प्रधानमंत्री साबित होने की प्रबल संभावना है। क्योंकि जन्मकुंडली में गजकेसरी योग रखने वाला व्यक्ति सकारात्मक विचारधारा लिए हुए होता है अर्थात जनता के हितों के बारे में मन से कार्य करता है। इमरान खान भारत के साथ भी सकारात्मक सम्बन्धों के लिए आने वाले समय में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो