यूपी: जिम में वायुसेना अध्यक्ष की रिश्तेदार से अभद्रता, पुलिस ने तीन युवकों काे पकड़ा

Gym कर रही Air Force Chief की रिश्तेदार महिला की युवकों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। विराेध करने पर अभद्रता करने लगे और देवर ने विराेध किया ताे मारपीट कर दी। पुलिस ने बाद में तीन युवकों काे गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

By: shivmani tyagi

Updated: 05 Sep 2020, 10:34 AM IST

आगरा ( Agra ) वायु सेना ( Indian Air Force ) अध्यक्ष ( Air Force Chief ) की महिला रिश्तेदार से जिम ( Gym ) में अभद्रता किए जाने की घटना सामने आई है। तीन युवकों ने व्यायाम कर रही महिला की वीडियो बनाना शुरु कर दिया और विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के अभद्रता कर दी। इतना ही नहीं जब देवर ने इसका विरोध किया तो उस पर भी लोहे की रॉड से हमला करने की काेशिश की। महिला ने नजदीकी थाने पहुंचकर पूरी घटना पुलिस काे बताई। बाद में मामला एडीजी तक पहुंचा तो रातों-रात पुलिस ( agra police ) ने तीनों आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया।

जानिए पूरी घटना
मीडिया रिपाेर्ट के अनुसार, घटना नई मंडी थाना क्षेत्र की है। वायुसेना अध्यक्ष आरकेएस भदौरिया का एक रिश्तेदार यहां रहता है। इस परिवार की बहू शुक्रवार सुबह कमला नगर स्थित एक जिम में गई थी। बताया जाता है कि जिम में व्यायाम करते समय वहां तीन युवक मोबाइल फोन से उसकी वीडियो बनाने लगे। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो तीनों ने अभद्रता कर दी। बहस सुनकर महिला का देवर भी मौके पर पहुंच गया और तीनों युवकों से भिड़ गया। आरोप है कि इन तीनों ने लोहे की रॉड से महिला के देवर के सिर पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वह बच गया और तभी वहां जिम संचालक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: टीवी देखकर LLB के छात्र ने रची अपने साथ लूट की झूठी कहानी, बदमाशों काे तलाशती रही पुलिस

आरोपों के अनुसार बात सिर्फ यही तक नहीं बिगड़ी, इसके बाद आरोपी युवक अपने साथ कुछ और लड़कों को लेकर जिम में घुस आए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने महिला और उसके देवर को भी देख लेने और जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपों के ही अनुसार इस दौरान एक युवक ने अपना नाम बबलू पंडित बताते हुए कहा कि वह कहीं भी छिप जाएं बच नहीं पाएंगे और इस हरकत का बदला जरूर लिया जाएगा। इसके बाद महिला ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस काे बुला लिया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो हो गए।

यह भी पढ़ें: फीस माफी के लिए भूखहड़ताल कर रही महिलाओं की तबीयत बिगड़ी

यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गया। महिला के देवर ने वायुसेना अध्यक्ष आरके सिंह भदोरिया को अपना मौसा बताया है। इसके बाद जब यह मामला एडीजी आनंद कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने तीनों आराेपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों ने अपने नाम बबलू पंडित समेत आयुष और प्रत्यूष बताए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। ( IPS officer ) एसएसपी बबलू कुमार ( ssp agra ) ने बताया कि मुख्य आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में अगर और नाम सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned