फौजी के फोन ने उड़ाए थे पुलिस के होश, सच्चाई जानकार पुलिस हैरान

खंदौली से अपहृत हुआ फौजी रहस्यमयी हालत में पहुंचा कुबेरपुर, मोबाइल फोन की लोकेशन थी राजस्थान

By:

Published: 09 Dec 2017, 12:07 PM IST

आगरा। खंदौली से दो दिन पहले अपहृत हुए फौजी के फोन ने पुलिस के होश उड़ा दिए थे। फौजी जोगिंदर निवासी नगला हेत, बल्देव छुट्टी पर घर आया हुआ था और गुरुवार को खंदौली स्थित बैंक में पैसे जमा करने के बाद से लापता था। परिजनों ने थाने में बताया था कि जोगिंदर का फोन आया था, वह कह रहा था के मुझे बचा लो ये लोग मुझे मार देंगे। वह कह रहा था कि उसे जंगल में बांधकर डाल दिया है। इसके बाद शनिवार सुबह उसे कुबेरपुर के पास सर्विस रोड से बरामद किया गया। पुलिस की एक टीम उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर राजस्थान भी गई थी। फौजी से पुलिस पूछताछ कर रही है, जिसमें उसके अपहरण की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है।

छुट्टी खत्म हो रही थी, बनाया बहाना
जोगिंदर राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी में तैनात है। पिछले दिनों छुट्टी पर घर आया था। उसकी छुट्टी खत्म हो रही थी। इससे पहले ही उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। छुट्टी पर घर आए फौजी के अपहरण की सूचना पर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने आनन फानन में फौजी के फोन की लोकेशन ट्रेस की और एक टीम वहां रवाना की। लेकिन, शनिवार को परिजनों ने सूचना दी कि कुबेरपुर के पास जोगिंदर है।

सूचना पर पहुंची पुलिस, पूछताछ में किया गुमराह
थाना खंदौली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जोगिंदर को कुबेरपुर से बरामद कर थाने ले आई। यहां फौजी से पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में फौजी जोगिंदर लगातार गुमराह करता रहा। उसने जो अपहरण की कहानी बताई, तो गले नहीं उतर रही। फौजी का कहना है कि बाजार से उसके मुंह पर किसी ने स्प्रे किया और फिर उसके बाद वो एक शख्स के पीछे पीछे चलने लगा। एक टेम्पो में उसके बैठाकर उसके हाथ पैर बांध दिए गए। इसके बाद उसे कहां ले जाया गया, पता नहीं। उसने एक फोन जरूर घरवालों को किया। पुलिस को उसकी इस कहानी पर संदेह लग रहा है। पुलिस का कहना है कि कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। अपहरण की कहानी मनगढ़ंत लग रही है। संभवतह ऐसा लग रहा है कि छुट्टी खत्म होने के बाद फौजी डयूटी पर जाना नहीं चाहता था, इसलिए उसने अपने अपहरण की कहानी रची है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned