scriptबोरवेल में गिरा छह साल का मासूम, एनडीआरएफ की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Innocent child fell in borebell in Agra, relief work continues | Patrika News

बोरवेल में गिरा छह साल का मासूम, एनडीआरएफ की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

locationआगराPublished: Jun 14, 2021 01:50:45 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के थाना निबोहरा के धारियाई गांव का मामला, बच्चे को आॅक्सीजन और भोजन पहुंचाया।

Borewell

राहत कार्य के लिए पहुंची एलडीआरएफ की टीम, इंसेट में बोरबैल जिसमें बच्च गिरा है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में खेलते समय एक मासूम बच्चा बोरबेल में गिर गया। बच्चे को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। एनडीआरएफ और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर जमा है। बच्चे को आॅक्सीजन और खाना पहुंचाने के प्रयास सफल हुए हैं। बच्चे की सलामती के लिए हर कोई दुआ करता नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें—

आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक घंटे के अंतराल में दो हादसे, 15 यात्री घायल


यह है पूरा मामला
थाना निबोहरा के धारियाई गांव निवासी छह वर्षीय शिवा पुत्र छोटे लाल सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे के लगभग खेलते हुए घर के सामने बने बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। परिजनों को जब बालक दिखाई नहीं दिया तो उसे ढूंढने का प्रयास किया गया और बच्चे के बोरवेल में गिरने की जानकारी हुई। कुछ ही देर में पूरे गांव के लोग वहां एकत्रित हो गए। परिजनों ने गड्ढे में डोरी में छोटा पत्थर बांधकर डालकर गड्ढे में डाला और बालक से बात का प्रयास किया तो बालक ने डोरी खींचकर इशारा दिया। बच्चे के जीवित होने की जानकारी के बाद उसको बचाने के प्रयास शुरू हो गए हैं। हादसे से घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर तमाम आला अधिकारी व पुलिस की टीम पहुंच गई है। एसडीएम फतेहाबाद भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि बच्चे के जीवित होने की जानकारी है। रेस्क्यू जारी है बच्चे को निकालने का प्रयास जारी है। एनडीआरएफ की टीम बच्चे को सकुशल निकालने में जुट गई है। बच्चे की सलामती के लिए हर कोई ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो