scriptइंटरनेट सेवाएं हुई बहाल, जानिए कैसा रहा शहर का हाल | Internet Services resumed in agra after clash in bhart band | Patrika News

इंटरनेट सेवाएं हुई बहाल, जानिए कैसा रहा शहर का हाल

locationआगराPublished: Apr 03, 2018 04:01:59 pm

मंगलवार को जरूरी सामान लेने बाहर निकले शहरवासी, इंटरनेट सेवाएं शुरू

bharat band
आगरा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुए आंदोलन ने सुलहकुल की नगरी को सुलगा दिया। बलवाईयों ने आगरा में जमकर तांडव मचाया। सोमवार को हुए बवाल के बाद मंगलवार को सुबह शहर में लोग घरों से निकलना शुरू हुए हैं। वहीं इंटरनेट सेवाएं भी पौने तीन बजे बहाल कर दी गई। शहरवासी इस दौरान एहतियात बरते दिखे। आवश्यक काम से ही वे घरों से बाहर निकले। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने दलित बस्तियों में फ्लैग मार्च किया।
जरूरी काम के लिए निकले घरों से बाहर
सोमवार को हुए बवाल के बाद कई स्थानों पर एक तरीके से कफ्र्यू जैसे हालात पैदा हो गए थे। लोगों को जरूरी सामान भी नसीब हुआ था। मंगलवार को कई स्थानों पर लोग जरूरी सामान खरीदने के लिए बाजारों में निकले। दूध, सब्जी और पानी जैसी जरूरी चीजों को लेकर घरों में दुबक गए। जगदीशपुरा, शाहगंज, सदरभट्टी सहित कई स्थानों पर दुकानें भी आम दिनों की अपेक्षा कम खुली दिखाई दी।
पुलिस के जवान तैनात, फ्लैग मार्च
एससी एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में आगरा शहर में हुई हिंसा के बाद शहर में शांति का माहौल दिखाई दिया। मंगलवार को सुरक्षा की दृष्टि से जगह-जगह पुलिस फोर्स तैनात रहा। खासतौर पर उन इलाकों में जहां बवाल ज्यादा हुआ था। वहीं दोपहर पौने तीन बजे के बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गईं। जगह-जगह पुलिस के जवान गश्त कर रहे हैं। ताकि अब किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोका जा सके।
स्कूल बंद, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
प्रभारी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने सोमवार देर रात आदेश जारी किए थे कि कक्षा एक से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद रखा जाए। इसके बाद मंगलवार को स्कूल बंद रहे। पुलिस ने सुभाष बाजार में फ्लैग मार्च किया। वहीं प्रभारी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने भी दलित बस्तियों में फ्लैग मार्च किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो