script

आईपीएस अफसर का काम करने का अलग अंदाज, साइकिल ने मचा रखी है खलबली

locationआगराPublished: Aug 23, 2018 12:58:26 pm

एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र नुनिहाई पहुंचे एसएसपी अमित पाठक, परखीं थाने की व्यवस्थाएं

ssp amit pathak agra

ssp amit pathak agra

आगरा। कभी लाल बुलेट से शहर की पुलिसिंग को परखने वाले एसएसपी अमित पाठक की साइकिल इन दिनों सुर्खियों में है। ये आईपीएस अफसर का काम करने का अंदाज है जो शहर की जनता को खूब भा रहा है। अमित पाठक गुरुवार सुबह होते ही साइकिल से निकले और सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों के चालान कटवाए। सुबह सुबह क्षेत्रों में स्कूलों के बाहर भी पुलिस पेट्रोलिंग के निर्देश उन्होंने दिए।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: सवर्णों ने किया बंद का ऐलान, एससी एसटी एक्ट का विरोध हुआ तेज


एत्माउद्दौला की नुनिहाई चौकी में परखीं व्यवस्थाएं
गुरुवार सुबह एत्माउद्दौला की नुनिहाई पुलिस चौकी में जब लाल शर्ट और ब्लैक शार्ट में एसएसपी पहुंचे तो चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। पुलिसकर्मियों को क्षेत्र में स्कूल के बाहर पेट्रोलिंग और अन्य व्यवस्थाओं के लिए निर्देश दिए। एसएसपी ने गुरुवार सीओ सर्किल की सड़क पर बेतरतीब खड़े वाहनों के चालान भी कटवाए।
अवैध मंडी पर हुई थी कार्रवाई
एसएसपी अमित पाठक पिछले दिनों साइकिल से फतेहाबाद रोड की सड़क पर निकले थे। उन्होंने वहां ट्रैक्टरों को खड़े देखा तो कड़ी नाराजगी व्यक्त की और फौरन ट्रैक्टरों पर कार्रवाई निर्देश दिए। यहां अवैध रूप से ईंट मंडी सजाई गई थी।
ssp amit pathak
पुलिसिंग को बेहतर करने में जुटे एसएसपी
आगरा की पुलिसिंग में पिछले एक साल से बडे बदलाव देखे गए हैं। एसएसपी अमित पाठक ने चार्ज संभालने के बाद कई थानों में ओपनबार के नाम पर सड़कों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की थी। वहीं भ्रष्टाचार पर सबसे बड़ा हमला किया था। एसएसपी ने हेलमेट मुहिम चलाई जो पूरे प्रदेश में एक मिसाल के रूप में सामने आई।

ट्रेंडिंग वीडियो