नीली टीशर्ट और काले शॉर्टस पहनकर निरीक्षण करने सा​इकिल पर निकले एसएसपी अमित पाठक, कूड़ा जलाने पर की सख्त कार्रवाई, वसूला जुर्माना

एसएसपी के इस नए रूप की पूरे शहर में चर्चा है। लोग उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं।

 

By: suchita mishra

Published: 17 May 2019, 04:57 PM IST

आगरा। गुरुवार को साइकिल से थाना मलपुरा का औचक निरीक्षण पहुंचे एसएसपी अमित पाठक शुक्रवार की सुबह फिर से साइकिल पर सवार होकर अपने आवास से निकले और एमजी रोड होते हुए फतेहाबाद रोड, प्रतापपुरा, नामनेर, सदर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ऐसी तमाम जगहों का निरीक्षण किया जहां कूड़ा जलाया जाता है। नीली टीशर्ट और काले शॉर्टस पहनकर साइकिल चलाते एसएसपी शहरभर में चर्चा का विषय रहे।

शुक्रवार को एसएसपी के निरीक्षण के दौरान उनके साथ पुलिस बल और नगर निगम की टीम भी थी। रास्ते से गुजरते समय उन्हें जहां भी समस्या दिखायी दी, वहां रुककर कार्रवाई की। 6000 रुपए जुर्माना भी वसूला। इस दौरान प्रतापपुरा मार्केट में पूरे मार्केट का कूड़ा जलाया जा रहा था। इस पर एक्‍शन करते हुए एसएसपी ने चालान कर जुर्माने की कार्रवाई के आदेश दिए। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्षों को निर्देश दिए कि कहीं भी कूड़ा जलता दिखे तो फौरन कार्रवाई करें। एसएसपी ने इस दौरान सफाई कर्मचारियों को समझाया कि वे खुले में कूड़ा न जलने दें। एसएसपी के इस कदम की शहरभर में सराहना हो रही है।

 

 

 

 

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned