script

योगी आदित्यनाथ के सामने ताजमहल में लगे जय श्रीराम के नारे, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Oct 26, 2017 02:28:55 pm

ताज महल परिसर में योगी करीब 30 मिनट रहे। 11 मिनट वे मकबरे में रहे।

Yogi Adityanath

Yogi Adityanath

आगरा। सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आगरा आए। स्वच्छता अभियान चलाने के बाद सीएम योगी ने ताज महल का दीदार किया। ताज महल परिसर में उन्होंने झाड़ू लगाई और शहर में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। ताज महल परिसर में योगी करीब 30 मिनट रहे। 11 मिनट वे मकबरे में रहे। इस दौरान भाजपा समर्थक सबकुछ भूल गए। उत्साहित बीजेपी समर्थकों ने योगी के पहुंचते ही योगी योगी और जय श्रीराम के नारे लगाए। इसके बाद योगी ताज महल के अंदर गए और शाहजहां-मुमताज की कब्र देखी।
हेलीकॉप्टर से किया ताज का दीदार
सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर गुरुवार सुबह सूर्य की पहली किरण के साथ ताजमहल के पाश्र्व स्थित नगला पैमा पहुंचा। हेलीकॉप्टर से ताज का दीदार करने के बाद नगला पैमा में सीएम योगी ने रबर चैक डैम स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद ताजमहल के पीछे स्थित गांव कछपुरा के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचे। यहां पर 69 करोड़ रुपये की योजना का लोकार्पण किया।
हुआ जोरदार स्वागत
कछपुरा में जब सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे, तो वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ उनके साथ उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा , पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, पशुधन मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल, आगरा के सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया, फतेहपुरसीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल और आगरा के सभी नौ विधायक भी मौजूद रहे। सीएम योगी ने इस गांव से स्वच्छता का संदेश दिया।

किया शिलान्यास
शाहजहां पार्क में टूरिस्ट वॉक का सीएम योगी का शिलान्यास कार्यक्रम है। शाहजहां पार्क से जाने के बाद ताजमहल का दीदार करेंगे और प्रजेटेंशन देखेंगे। मुख्यमंत्री होटल ताजखेमा में चित्रकारी प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को पुरस्कृत करेंगे और स्विस कॉटेज का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद ताजमहल के पास मुगल म्यूजियम का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री का कलाकृति प्रेक्षागृह में ‘मुहब्बत द ताज’ का शो देखने का कार्यक्रम है। ताज महल का दीदार करने के दौरान भाजपा समर्थक सब कुछ भूल गए। उत्साहित बीजेपी समर्थकों ने योगी के पहुंचते ही योगी योगी और जय श्रीराम के नारे लगाए। इसके बाद योगी ताज महल के अंदर गए और शाहजहां-मुमताज की कब्र देखी।

ट्रेंडिंग वीडियो