scriptतस्वीरों में देखिए Prelude Public school में जन्माष्टमी की धूम | Patrika News
आगरा

तस्वीरों में देखिए Prelude Public school में जन्माष्टमी की धूम

5 Photos
5 years ago
1/5

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के निदेशकगण डॉ. सुशील गुप्ता, श्याम बंसल, विद्यालय की प्रधानाचार्या याचना चावला ने बाल गोपाल को झूला झुलाकर तथा आरती के साथ किया ।

2/5

इस अवसर पर कक्षा ग्यारह की प्रियांशी चिमनानी ने श्री कृष्ण के जीवन दर्शन से सभी को अवगत कराया। तदोपरांत वेश-भूषा सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें नर्सरी, एल. के. जी., यू. के. जी तथा कक्षा एक के विद्यार्थियों द्वारा भारतीय दर्शन के स्वरूपों के माध्यम से सबका मन मोह लिया गया।

3/5

मटकी फोड़ कार्यक्रम कक्षा पाँच के विद्यार्थियों द्वारा नृत्य नाटिका व मटकी फोड़ कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात् अंतर्सदनीय वेश-भूषा सज्जा प्रतियोतगिता (फेंसी ड्रेस) तथा वाद-विवाद प्रतियोगिता के परिणाम भी घोषित किए गए। इस अवसर पर पूरा सभागार कृष्णमय हो गया। स्कूल प्रांगण ‘हाथी घोडा़ पालकी, जय कन्हैया लाल की’ जैसे जयकारों से गूँज उठा।

4/5

श्रीकृष्ण के आदर्शों का पालन करें विद्यालय के निदेशक डॉ. सुशील गुप्ता ने अपने आशीर्वचनों से बच्चों का उत्साह बढा़या तथा सभी को कृष्ण के जीवन आदर्शों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

5/5

कार्यक्रम का सफल संचालन कक्षा 10 की खुशी सिंह व उत्पल यादव द्वारा किया गया। अन्त में कार्यक्रम का समापन कक्षा 11 के देव अग्रवाल के धन्यवाद ज्ञापन व प्रसाद वितरण के साथ हुआ

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.