scriptBIG NEWS: जाटों की आपसी ये बड़ी जंग हुई समाप्त, एकजुट होने के बाद इस नेता को दिलायेंगे जीत | Jat's mutual war ended before lok sabha chunav 2019 | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: जाटों की आपसी ये बड़ी जंग हुई समाप्त, एकजुट होने के बाद इस नेता को दिलायेंगे जीत

जाटों के दो गोत्र चाहर और कहरवारों के बीच बड़ी जंग चली आ रही है,

आगराApr 05, 2019 / 11:57 pm

धीरेंद्र यादव

Jat's mutual war ended

Jat’s mutual war ended

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में जाट नेताओं के लिये बड़ी टेंशन थी, जाटों को एकजुट करना। जाटों के दो गोत्र चाहर और कहरवारों के बीच बड़ी जंग चली आ रही है, लेकिन चुनाव से पहले ये जंग जाट नेता के नाम पर समाप्त हो गई है। एकजुट हुये जाटों ने किसान नेता राजकुमार चाहर को जिताने की बात कही है।
ये है मामला
जाटों के फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में 342 गांव हैं। इन गांव में सर्वाधिक संख्या चाहरों की है। लम्बे समय से किसी विवाद को लेकर कहरवार और चाहरों के बीच जंग चली आ रही है। गांव दूरा के विजेन्द्र सिंह कहरवार ने बताया कि जाट नेता के नाम पर ये जंग समाप्त कर दी गई है। पहले भी जब राजकुमार चाहर निर्दलीय चुनाव लड़े थे, तो उनको यहां से कहरवारों का पूरा सहयोग मिला था। इस बार भी उनका पूरा सहयोग किया जायेगा।
इस जंग से बड़ा नुकसान
उन्होंने कहा कि पुरानी चली आ रही इस लड़ाई से बड़ा नुकसान ही हो रहा है। हालांकि राजकुमार चाहर ने आश्वास दिया था, कि इस लड़ाई को पूरी तरह समाप्त करा दिया जायेगा, और इस वादे में राजकुमार चाहर सफल होते भी नजर आ रहे हैं।

Home / Agra / BIG NEWS: जाटों की आपसी ये बड़ी जंग हुई समाप्त, एकजुट होने के बाद इस नेता को दिलायेंगे जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो