scriptPulwama Attack: शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा! | Jayant Chaudhary big statement for BJP regarding pulwama attack update | Patrika News

Pulwama Attack: शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा!

locationआगराPublished: Feb 19, 2019 02:46:49 pm

Submitted by:

suchita mishra

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष सोमवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान कौशल कुमार के परिजनों से मिलने गए थे।

आगरा। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष सोमवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान कौशल कुमार के परिजनों का हाल जानने गए। इस बीच उन्होंने शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को एक लाख रुपए की आर्थिक मदद दी। इस दौरान रालोद उपाध्यक्ष ने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा।
भाजपा सरकार में बढ़े हमले
जयंत चौधरी ने कहा कि आतंकी वारदातें मोदी राज में बढ़ी हैं। पहले पठानकोट, फिर उरी और अब पुलवामा की घटना। इन सबके बावजूद रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण कहती हैं कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से अब तक कोई बड़ी आतंकी घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष कहते थे कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद कोई आतंकी सीमापार घुसने की हिम्मत नहीं कर पाएगा।
सीएम से मांग, शहीद के परिजनों को दें एक करोड़ रुपए
जयंत चौधरी ने कहा कि ये समय राजनीति करने का नहीं है बल्कि आतंकियों और उनके आकाओं को कड़ा सबक सिखाने का है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपए देने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो