जिला पंचायत सदस्य का अपहरण करने के प्रयास के आरोप में, जिला पंचायत अध्यक्ष के ​दो रिश्तेदार हुये गिरफ्तार

जिला पंचायत सदस्य का अपहरण करने के प्रयास के आरोप में, जिला पंचायत अध्यक्ष के ​दो रिश्तेदार हुये गिरफ्तार
District panchayat member

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 24 2019 07:24:26 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

थाना हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस से जिला पंचायत सदस्य जनक सिंह के अपहरण करने का प्रयास किया गया।

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस से जिला पंचायत सदस्य जनक सिंह के अपहरण करने का प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य के रिश्तेदार सतीश बघेल और पंकज बघेल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेजने की तैयारी है।

ये भी पढ़ें - मायावती ने लखनऊ में हुई बसपा की ऑल इंडिया बैठक में लिया बड़ा फैसला, इन दो नेताओं की वापसी

ये है मामला
घटना शनिवार देर रात की है। थाना हरीपवर्त क्षेत्र के संजय प्‍लेस स्थित होटल पीएल पैलेस में अपनी पत्‍नी के साथ ठहरे हुए जिला पंचायत सदस्‍य जनक सिंह के कमरे पर सतीश और पंकज पहुंचे। दरवाजे पर जनक सिंह का नाम पूछा और फिर जबरन उसे खींचकर ले जाने का प्रयास किया। किसी तरह जनक सिंह और उनकी पत्‍नी ने दोनों को धक्का देकर बाहर धकेला और दरवाजा अंदर से बंद किया। थोड़ी ही देर में सतीश और पंकज ने फिर से दरवाजा खटखटाया। इतनी देर में जनक सिंह ने होटल सिक्‍योरिटी और अपने कुछ मिलने वालों को मदद के लिए सूचित किया। सिक्‍योरिटी के पहुंचने पर सतीश और पंकज को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - 150 साल पुराने मंदिर में तीसरी बार इस चीज की चोरी, पुलिस हैरान


मुकदमा हुआ दर्ज
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। रविवार सुबह दोनों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बता दें कि गिरफ्तार हुये दोनों आरोपी जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल के रिश्तेदार हैं। बताया गया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की कर्सी को कब्जाने की फिर से कोशिश शुरू हो गई है। इसी जोड़तोड़ के कारण सारा घटनाक्रम होने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें - ‘ठग ब्रदर्स’ से रहिए सावधान, फैक्ट्री लगवाने के नाम पर 250 लोगों से 15 करोड़ रुपये ठग चुके हैं, अगला नम्बर...

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned