scriptबिग ब्रेकिंग: पीएम मोदी के आगरा पहुंचते ही संयुक्त सीवरेज परियोजनाओं को मंजूरी | joint sewerage projects approved as PM Modi arrives in Agra breaking | Patrika News

बिग ब्रेकिंग: पीएम मोदी के आगरा पहुंचते ही संयुक्त सीवरेज परियोजनाओं को मंजूरी

locationआगराPublished: Jan 09, 2019 04:24:01 pm

Submitted by:

suchita mishra

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है आगरा के लोगों को अब खारा पानी पीने से मुक्ति मिलेगी, अब जल्द ही यहां की जनता को गंगा का पानी मिलेगा।

modi

modi

आगरा। प्रधाननमंत्री नरेंद्र मोदी ताजनगरी पहुंच चुके हैं। उनके पहुंचते ही राष्ट्रीय निर्मल गंगा मिशन (NMCG) ने यमुना में प्रदूषण कम करने में मदद के लिए आगरा में संयुक्त सीवरेज परियोजनाओं को मंजूरी दे दी है। वहीं यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है आगरा के लोगों को अब खारा पानी पीने से मुक्ति मिलेगी, अब जल्द ही यहां की जनता को गंगा का पानी मिलेगा। बता दें कि पीएम मोदी कोठी मीना बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच वे ताजनगरी को 3907 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पीएम के स्वागत के लिए बड़ी तैयारियां कर रखी हैं। कार्यक्रम स्थल कोठी मीना बाजार पर विशाल पंडाल बनाया गया है। पीएम मोदी की रैली के लिए मथुरा, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज समेत आसपास के क्षेत्रों से लोग कोठी मीना बाजार पहुंचे हैं। रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रैली स्थल कोठी मीना बाजार पर मेटल डिटेक्टर मशीनें लगाई गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो